nayaindia Prabhakar Sail Death: मुंबई ड्रग्स केस के प्रमुख गवाह प्रभाकर सेल की अचानक मौत
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र | हरियाणा| नया इंडिया| Prabhakar Sail Death: मुंबई ड्रग्स केस के प्रमुख गवाह प्रभाकर सेल की अचानक मौत

मुंबई ड्रग्स केस के प्रमुख गवाह प्रभाकर सेल की अचानक मौत, इस केस में आर्यन खान भी गए थे जेल

नई दिल्ली | Prabhakar Sail Death: मुंबई के चर्चित क्रूज ड्रग्स मामले (Mumbai Drug Case) में एनसीबी के प्रमुख गवाह प्रभाकर सेल की अचानक से मौत की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि, कल शुक्रवार को चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। प्रभाकर सेल का पार्थिव शरीर आज सुबह अंधेरी स्थित उनके आवास पर लाया जाएगा, जहां उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी।

ये भी पढ़ें:- देश में बढ़ते-घटते कोरोना के मामलों के बीच 24 घंटे में 83 मरीजों की मौत, सामने आए 1260 नए पाॅजिटिव

समीर वानखेड़े पर लगाया था करोड़ों की रिश्वत का आरोप
Prabhakar Sail Death:  आपको बता दें कि, प्रभाकर सेल मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drug Case) में गवाह थे और उन्होंने ने ही एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर 25 करोड़ रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। जिसके बाद समीर वानखेड़े पर जांच शुरू हुई। इस मामले की जांच कर रही एनसीबी की विजिलेंस टीम ने प्रभाकर सेल को पूछताछ के लिए भी बुलाया था।

ये भी पढ़ें:- Gujarat Election 2022: ‘आप’ का शंखनाद, केजरीवाल और भगवंत मान करेंगे रोड़ शो, कांग्रेस भी दांव की तैयारी में

Aryan Khan Drug Case

शाहरूख खान के बेटे आर्यन को जाना पड़ा था जेल
गौरतलब है कि, मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के स्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया था। समीर वानखेड़े ने ही 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर रेड डाली थी। इस दौरान उन्होंने आर्यन खान समेत 9 लोगों को ड्रग्स मामले में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था जिसके बाद आर्यन खान को कई दिनों तक जेल में रहना पड़ा था।

ये भी पढ़ें:- फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, राजस्थान के श्रीगंगानगर में पेट्रोल की कीमत 120 रुपये प्रति लीटर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + seventeen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोदी के खिलाफ दुष्प्रचार सोची-समझी राजनीति का हिस्सा…
मोदी के खिलाफ दुष्प्रचार सोची-समझी राजनीति का हिस्सा…