Corona Third Wave Mumbai : मुंबई में कोरोना की तीसरी लहर, हो जाएं सावधान
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Corona Third Wave Mumbai : मुंबई में कोरोना की तीसरी लहर, हो जाएं सावधान

Mumbai मेयर की चेतावनी! आने वाली नहीं, बल्कि आ चुकी है मुंबई में कोरोना की तीसरी लहर, हो जाएं सावधान

मुंबई | Corona Third Wave Mumbai : महाराष्ट्र में कोरोना की तीसरी लहर को लेकर मुसीबतें लगातार बढ़ती नजर आ रही है। पहले नागपुर में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को लेकर कैबिनेट मंत्री नितिन राउत ने कहा कि, शहर में तीसरी लहर अपने पैर जमा चुकी है। वहीं, अब मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर (Kishori Pednekar) ने लोगों को यह कहते हुए चेतावनी दी है कि कोरोना की तीसरी लहर आने वाली नहीं है बल्कि आ चुकी है।

ये भी पढ़ें :-भारतीय रेलवे 18 सितंबर से शुरु करेगा ‘चार-धाम यात्रा’ के लिए स्पेशल ट्रेन, भारत की इन प्रसिद्ध जगहों पर कराएंगी भ्रमण

Ganeshotsav 2021

अभी गणपति बप्पा आने वाले हैं…
Corona Third Wave Mumbai : मुंबई की मेयर ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि, अभी गणपति बप्पा आने वाले हैं इसलिए मैंने ऐलान किया है कि मेरा-घर मेरा बप्पा। मैं अपने बप्पा को छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगी। इसके अलावा ‘मेरा मंडल, मेरा बप्पा’ का नारा है। मंडल में दस कार्यकर्ता इसका खयाल रखेंगे। कोई भी इधर-उधर बिना मास्क के नहीं घूमेगा क्योंकि, तीसरी लहर आने वाली नहीं है बल्कि आ चुकी है। नागपुर में तो इसका ऐलान भी कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें :- राजा महेंद्र प्रताप सिंह, जिन्होंने वाजपेयी को हराया, PM मोदी उनके नाम पर University खोल रहे हैं

corona

देश में भी कम नहीं हो रहे कोरोना के नए मामले
देशभर से आ रहे कोरोना संक्रमण के मामले भी कम नहीं हो रहे हैं। अभी भी हर दिन कोरोना के मामले 30 हजार से ज्यादा मिल रहे हैं। पिछले 24 घंटें में कोरोना के 31 हजार 222 नए मामले सामने आए हैं और 290 लोगों की मौत हो गई। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक देशभर में कोरोना के अबतक 3 करोड़ 30 लाख 58 हजार 843 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से अबतक 4 लाख 41 हजार 42 मरीजों कोरोना महामारी लील गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गंगा-जमुनी तहजीब क्या कल्पना मात्र?
गंगा-जमुनी तहजीब क्या कल्पना मात्र?