संगीतकार श्रवण राठौड़ की हालत गंभीर, कोरोना के बाद अस्पताल में भर्ती, जोड़ीदार नदीम ने की जल्द ठीक होने की दुआ - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

संगीतकार श्रवण राठौड़ की हालत गंभीर, कोरोना के बाद अस्पताल में भर्ती, जोड़ीदार नदीम ने की जल्द ठीक होने की दुआ

मुंबई | बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण (Nadeem-Shrawan) में से एक श्रवण राठौड़ (Music Composer Shravan Rathod) कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो गए हैं। पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज के लिए मुंबई के एसएल रहेजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार उनकी हालत नाजुक बताई गई है। उनके बेटे संजीव राठौड़ ने पिता के कोरोना पाॅजिटिव आने और अस्पताल में भर्ती करवाने की जानकारी साझा की है। आपको बता दें कि 90 के दशक में नदीम-श्रवण (Nadeem Shravan) की जोड़ी काफी मशहूर रही थी।

यह भी पढ़ें:- Bollywood News : फ़िल्मकार विकास वर्मा ने कहा, जब तक वैक्सीनेशन पूरा नहीं हो जाता, फिल्म रिलीज नहीं करूंगा

श्रवण कोरोना होने की खबर मिलते ही श्रवण के जोड़ीदार संगीतकार नदीम (Nadeem) ने फैंस से अपील की है कि वे श्रवण के लिए प्रार्थना करें। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा है कि,’मैं हाथ जोड़कर दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस से प्रार्थना करता हूं कि श्रवण के जल्दी ठीक होने के लिए दुआ करें। वे मुंबई के अस्पताल में गंभीर हालत में हैं।

फेफड़े प्रभावित, वेंटिलेटर पर रखा गया
एक रिपोर्ट में किए गए दावे के मुताबिक, श्रवण को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। श्रवण के Heart के साइज में बदलाव बताया जा रहा है। इसके चलते  रक्त संचार सुचारू रूप से नहीं हो पा रहा है। वहीं श्रवण के एक करीबी दोस्त का कहना है कि उन्हें डायबिटीज है और संक्रमण के चलते उनके फेफड़े प्रभावित हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:- फिल्म निर्देशिका सुमित्रा भावे का पुणे में निधन, 78 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म ‘आशिकी’ के लिए आज भी किए जाते हैं याद
आपकों बता दें कि 90 के दशक में सबसे नदीम-श्रवण सबसे लोकप्रिय संगीतकार थे। उनके बनाए गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं। फिल्म ‘आशिकी’ के संगीत के लिए इस जोड़ी को कभी नहीं भुलाया जा सकता है। नदीम-श्रवण की धुनें लेने के लिए निर्माता तैयार रहते थे। इस जोड़ी ने साजन, सड़क, दीवाना, फूल और कांटे, साथी, राजा हिन्दुस्तानी, जान तेरे नाम और राज जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में यादगार संगीत दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *