• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

टूट गई Nadeem Shrawan की जोड़ी, म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का कोरोना से निधन

Must Read

नई दिल्ली। म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ (Music Director Shravan Rathod) का मुंबई के एसएल रहेजा अस्पताल में कोरोना से निधन हो गया है. वह कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे और कोरोना संक्रमण से जंग लड़ रहे थे. उन्हें कई अन्य स्वास्थ्य समस्याएं भी थी. रहेजा अस्पताल की डॉ कीर्ति भूषण ने इस खबर की पुष्टि की और बताया कि श्रवण राठौड़ का कोरोना के चलते मल्टीऑर्गन फेल्योर होने से निधन हो गया है. संगीत की दुनिया में मशहूर नदीम-श्रवण (Nadeem Shrawan) की जोड़ी आखिरकार टूट गई. गुरुवार को श्रवण राठौड़ ने एसएल रहेजा अस्पताल में आखिरी सांस ली.

ये भी पढ़ें :- Arjun Rampal ने सिर्फ चार दिन में जीती Corona से जंग, जल्दी ठीक होने के पीछे बताई ये बड़ी वजह

बेटे संजीव भी अस्पताल में भर्ती
श्रवण राठौड़ 66 वर्ष के थे. उनकोे हृदय से संबंधित गंभीर समस्याएं भी थीं. मधुमेह और फिर कोरोना ने उनके स्वास्थ्य को और बिगड़ दिया था. वह अपने पीछे 2 बेटों संजीव और दर्शन को छोड़ गए हैं. उनके बेटे संजीव को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया, क्योंकि वो भी कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए थे.

नदीम (Nadeem) ने भी की थी जल्दी ठीक होने के लिए दुआ
श्रवण को कोरोना होने की खबर मिलते ही श्रवण के जोड़ीदार संगीतकार नदीम (Nadeem) ने फैंस से अपील की थी कि वे श्रवण के लिए प्रार्थना करें. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा था कि,’मैं हाथ जोड़कर दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस से प्रार्थना करता हूं कि श्रवण के जल्दी ठीक होने के लिए दुआ करें.

ये भी पढ़ें :- Bollywood : कार्तिक आर्यन ने दोस्त के लिए लगाई मदद की गुहार

90 के दशक में नदीम-श्रवण की जोड़ी सुपरहिट
आपको बता दें कि 90 के दशक में नदीम-श्रवण की जोड़ी सुपरहिट थी. 90 के दशक में सबसे नदीम-श्रवण सबसे लोकप्रिय संगीतकार थे. उनके बनाए गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं. फिल्म ‘आशिकी’ के संगीत के लिए इस जोड़ी को कभी नहीं भुलाया जा सकता है. नदीम-श्रवण की धुनें लेने के लिए निर्माता तैयार रहते थे. इस जोड़ी ने साजन, सड़क, दीवाना, फूल और कांटे, साथी, राजा हिन्दुस्तानी, जान तेरे नाम और राज जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में यादगार संगीत दिया है.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

सत्य बोलो गत है!

‘राम नाम सत्य है’ के बाद वाली लाइन है ‘सत्य बोलो गत है’! भारत में राम से ज्यादा राम...

More Articles Like This