ताजा पोस्ट | मनोरंजन

महिला से रेप और छेड़छाड के आरोप में गिरफ्तार हुआ ये जाना-माना एक्टर, सीरियल Naagin 3 का है खास चेहरा

नई दिल्ली । मनोरंजन इंडस्ट्री का हमेशा ही विवादों से नाता रहा है. हर दिन कोई न कोई सेलेब्स विवादों में घिरा नजर आता है. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सेलेब्स सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 (Naagin 3) के एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) विवादों में घिर गए हैं. पर्ल वी पुरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पर्ल वी पुरी पर  Rape का आरोप है जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि Pearl V Puri बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस 2 और नागिन 3 जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- Sunny Deol के लिए जनता का विज्ञापन | सांसद महोदय हुए लापता, जिसे भी मिले आकर उचित इनाम पाएं…

Media Reports के मुताबिक, एक्टर पर्ल वी पुरी पर एक महिला ने रेप (Rape) का आरोप लगाया है. जिसकी शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने कल देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पर्ल वी पुरी फिलहाल पुलिस हिरासत में ही हैं.

ये भी पढ़ें:- ‘गली बॉय’ को बाद एक बार फिर साथ होंगे Alia Bhatt और Ranveer Singh! करण जौहर बनाने जा रहे ये फिल्म

आपको बता दें कि पर्ल वी पुरी ने 2013 में मनोरंजन इंडस्ट्री में कदम रखा था और सीरियल ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ से उन्होंने डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई सीरियलों में काम किया, लेकिन सबसे ज्यादा पहचान उन्हें एकता कपूर (Ekta Kapoor) के नागिन 3 से मिली. इसके अलावा पर्ल वी पुरी ने कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया हैं.

ये भी पढ़ें:- Yami Gautam ने निर्देशक आदित्य धर के साथ गुपचुप शादी की, फैंस हुए सरप्राइज्ड

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

अब ‘भाभी जी छत पर नहीं, फिल्म में है’, हीरोइन बन अब फिल्म में दिखाई देंगी Neha Pendse

Bhabiji Ghar Par Hain Fame Neha Pendse

नई दिल्ली | लोगों को हंसाना बहुत ही टेड़ी खीर है। छोटे पर्दे के दर्शकों को बांधे रखना और उनका मनोरंजन करना बहुत बड़ी चुनौती है। लेकिन टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) काफी लोकप्रिय काॅमेड़ी सीरियलों में गिना जाता है। इसमें एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Bhabiji Ghar Par Hain Fame Neha Pendse) भी मजेदार भूमिका में लोगों का मनोरंज कर रही हैं।

Neha Pendse सीरियल में अनीता भाभी के रोल में खूब पसंद की जा रही हैं। हालांकि नेहा की इस सीरियल में कुछ महीने पहले ही एंट्री हुई थी।

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को ‘रियल अंडरटेकर’ ने दी फाइट की चुनौती, अक्की का मजेदार जवाब सुन आपको भी आ जाएगा मजा

OTT प्लेटफॉर्म रिलीज होगी फिल्म 
अब खबर ये भी है कि नेहा पेंडसे (Bhabiji Ghar Par Hain Fame Neha Pendse ) एक फिल्म में दिखाई देने वाली हैं जो जल्द ही रिलीज होगी। इस फिल्म में नेहा अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरेंगी। फिल्म का नाम ‘जून’ (June) बताया जा रहा है जिसमें नेहा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्लैनेट मराठी पर रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें:- समुद्र किनारे बिकिनी पहने Disha Patani ने फिर लगाई पानी में आग, तस्वीर Viral

बाप और बेटी के बीच प्यारभरे रिश्तों पर आधारित है फिल्म
नेहा पेंडसे जिस फिल्म में दिखाई देंगी उसमें पिता और बेटी के बीच प्यार भरे रिश्ते की कहानी को दर्शाया गया है। ऐसे में 20 जून को फादर्स डे के खास मौके के लिए फिल्म से बाबा एंथम ( Baba Anthem) को रिलीज किया गया है। नेहा पेंडसे ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता के लिए कहा कि उनमें जो गुण आगे बढ़ते रहने के आए हैं वो उनके पिता की ही देन हैं।

ये भी पढ़ें:- मशहूर एक्ट्रेस का आरोप, कई एक्टर्स-डायरेक्टर्स सहित 14 लोगों ने किया यौन शोषण, नाम के साथ फोटों की शेयर, मचा हड़कंप

Latest News

aaअब ‘भाभी जी छत पर नहीं, फिल्म में है’, हीरोइन बन अब फिल्म में दिखाई देंगी Neha Pendse
नई दिल्ली | लोगों को हंसाना बहुत ही टेड़ी खीर है। छोटे पर्दे के दर्शकों को बांधे रखना और उनका मनोरंजन करना…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *