nayaindia Nadda replied to the opposition नड्डा ने विपक्ष को दिया जवाब
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Nadda replied to the opposition नड्डा ने विपक्ष को दिया जवाब

नड्डा ने विपक्ष को दिया जवाब

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांप्रदायिक हिंसा और नफरत फैलाने वाले भाषणों के खिलाफ विपक्ष की 13 पार्टियों की ओर से जारी बयान का जवाब दिया है। उन्होंने विपक्षी नेताओं के बयान के जवाब में देश के नागरिकों के नाम एक चिट्ठी लिखी। इस चिट्ठी में नड्डा ने विपक्ष पर ‘राष्ट्र की भावना पर सीधा हमला करने’ और देश के ‘मेहनती नागरिकों पर आक्षेप लगाने’ का आरोप लगाया।

सांप्रदायिक हिंसा और नफरत फैलाने वाले भाषणों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों के साझा बयान के जवाब में नड्डा ने देश के नागरिकों के नाम लिखी चिट्ठी में कहा है- विपक्षी दलों की वोट बैंक की राजनीति, विभाजनकारी राजनीति और चयनात्मक राजनीति की परखी गई या मुझे कहना चाहिए कि धूल में मिली और जंग खा चुकी सोच अब काम नहीं कर रही क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास पर जोर दिए जाने से भारतीय सशक्त बन रहे हैं तथा उन्हें और ऊपर उठने के लिए पंख मिल रहे हैं।

नड्डा ने लिखा है- विकास की राजनीति की तरफ बढ़ने की कोशिश का, खारिज किए जा चुके और हताश दल कड़ा विरोध कर रहे हैं और वे एक बार फिर वोट बैंक व विभाजनकारी राजनीति का सहारा ले रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष ने लिखा है कि कि देश के युवा अवसर चाहते हैं, बाधाएं नहीं, वे विकास चाहते हैं, विभाजन नहीं। उन्होंने कहा कि सभी धर्मों, आयु वर्गों और विभिन्न क्षेत्रों के लोग गरीबी को हराने और भारत को प्रगति की नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए मिलकर सामने आए हैं।

नड्डा ने लिखा- मैं विपक्ष से आग्रह करूंगा कि वह अपना तरीका बदले और विकास की राजनीति को अपनाए। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद वोट बैंक की राजनीति करने वालों की आंखें खुल जानी चाहिए। गौरतलब है कि पांच राज्यों में से उत्तर प्रदेश सहित चार राज्यों में भाजपा ने जीत दर्ज की। उन्होंने कहा कि इन चुनावों में भाजपा की शानदार जीत दिखाती है कि देश में अब लोगों का रुझान सत्ता विरोधी नहीं, बल्कि सत्ता के पक्ष में है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + fourteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सावधान! मार्च तक पैन से आधार नहीं जुड़ा तो बंद हो जाएंगे कर लाभ
सावधान! मार्च तक पैन से आधार नहीं जुड़ा तो बंद हो जाएंगे कर लाभ