nayaindia Rashtriya Janata Dal tejasvi yadav विपक्ष के साथ आने की तेजस्वी की अपील
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया| Rashtriya Janata Dal tejasvi yadav विपक्ष के साथ आने की तेजस्वी की अपील

विपक्ष के साथ आने की तेजस्वी की अपील

नई दिल्ली। भाजपा विरोधी राजनीति के सबसे युवा चेहरे तेजस्वी यादव ने विपक्ष की सारी पार्टियों से अहंकार और निजी स्वार्थ छोड़ कर एकजुट होने की अपील की है। अपनी राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के दूसरे दिन सोमवार को तेजस्वी यादव ने गैर भाजपा दलों के बीच एकजुटता की जरूरत बताते हुए सबसे साथ आने का आह्वान किया और कहा कि सभी विपक्षी दलों और नेताओं को सत्तारूढ़ पार्टी से लड़ने के लिए अपने अहंकार और निजी हितों को किनारे रखना होगा।

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित पार्टी के अधिवेशन के दूसरे दिन बिहार के उप मुख्यमंत्री और पार्टी नेता तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सभी को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा। उन्होंने कहा- हम समाजवाद पर चलने वाले लोग हैं। अगर कट्टरपंथ का कोई जवाब दे सकता है वो समाजवाद ही दे सकता है। इन लोगों का बहुत एजेंडा है। ऐसे में केवल एक ही अपील है कि आप सभी लोग गोलबंद रहिए। कहीं भी घबराने की जरूरत नहीं है।

तेजस्वी ने सभी पार्टियों की एकता की जरूरत बताते हुए कहा- अगर क्षेत्रीय दल आपस में ही लड़ते रहेंगे, तो वो सबसे बड़ी बेवकूफी होगी। इसलिए हमें एकजुट रहना है। अपनी पार्टी के नेताओं को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा- कोई भी हमारे दल का साथी कुछ ऐसा बोलेंगे, जिससे बीजेपी को फायदा होगा तो हम बता देना चाहते हैं कि आज या तो आप बीजेपी के तरफ रहिए या तो उनके विरोध में रहिए। दोनों जगह रहकर काम नहीं होने वाला है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा नेता 75 वर्ष में देश में चाय की एक दुकान से सर्वोच्च शासकीय पद तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति हैं, जबकि उनके आठ साल के कार्यकाल में इंजीनियरिंग और अन्य डिग्रीधारकों को चाय की दुकानों पर काम करने के लिए विवश होना पड़ा। उन्होंने आरोप लगाया कि देश को बरबाद किया जा रहा है और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का संविधान लागू किया जा रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पानी बिल के लिए माफी योजना जल्द: केजरीवाल
पानी बिल के लिए माफी योजना जल्द: केजरीवाल