श्रीनगर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, पूरे इलाके में गूंज रही गोलियों की आवाज, एक आतंकी ढेर - Naya India
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

श्रीनगर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, पूरे इलाके में गूंज रही गोलियों की आवाज, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर | Naugam Encounter : जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर (Srinagar) के नौगांव में सुरक्षाबलों ने सफलता हासिल करते हुए मुठभेड़ में एक आतंकी (Terrorist) को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों (Security Forces) की आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। पूरे इलाके में गोलियों की आवाजें सुनाई दे रही है। जानकारी के अनुसार, इलाके में दो से तीन आतंकियों के छुपे होने की आशंका है। मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है, इसकी पड़ताल जारी है। सुरक्षाबलों के जवानों ने पूरे इलाके में सर्च अभियान चला रखा है।

ये भी पढ़ें:- Delhi Police को बड़ी सफलता, क्रिकेट बुकी को गिरफ्तार कर बरामद किए करोड़ों रुपए, अब हो सकते हैं बड़े खुलासे

सुरक्षाबलों को नौगांव क्षेत्र में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाष में इलाके की छानबीन शुरू की तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाला और एक आतंकी को मार गिराया है। सुरक्षाबलों को आतंकी के पास से हथियार भी मिले हैं।

ये भी पढ़ें:- UP:  साली के प्यार में पागल था पति, बना रखे थे अवैध संबंध, फिर पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए खेला ऐसा खेल

गौरतलब है कि इससे पहले 12 जून को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। आतंकियों ने सोपोर में पुलिस दल पर हमला कर दिया था। इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हुए थे और दो नागरिक भी मारे गए थे। हमले में कई पुलिसकर्मी घायल भी हुए थे, जिनका इलाज जारी है। सुरक्षाबल जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने में लगे हैं। जिससे सकपकाए आतंकी संगठन अब सुरक्षाबलों और पुलिस को निषाना बनाने में लगे हुए हैं।

1 comment

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *