nayaindia NCP अध्यक्ष शरद पवार का स्वास्थ्य ठीक, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर पहुंचे - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया|

NCP अध्यक्ष शरद पवार का स्वास्थ्य ठीक, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर पहुंचे

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) का स्वास्थ्य अब ठीक है और उन्हें थोड़ी देर पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पवार अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद दक्षिण मुंबई स्थित अपने घर सिलवर ओक्स (Silver Oaks) पहुंचे।

इसे भी पढ़ें :-Indian Railways: यात्रीगण कृप्या ध्यान दें- 5 अप्रैल से देश में एक बार फिर से चलने वाली है अनारक्षित ट्रेनें

इससे पांच दिन पहले गोल-ब्लाडर से पथरी निकालने के लिए उनकी इमर्जेसी इंडोस्कोपी हुई थी। पेट में पथरी के कारण दर्द की शिकायत के बाद, शरद पवार मंगलवार को अस्पताल ले जाया गया था, जिससे पवार परिवार, पार्टी कार्यकर्ताओं और अन्य राजनीतिक दलों के नेता चिंतित हो गए थे।

NCP के प्रवक्ता और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने कहा, पवार को आज डॉक्टरों की एक टीम ने चेक किया और उनकी तबीयत स्थिर है। उन्हें 7 दिनों के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी गई है और 15 दिनों के बाद, अगर उनकी हालत स्थिर रहती है तो, उनके गोल ब्लॉडर की सर्जरी की जाएगी। उन्होंने NCP कैडरों और अन्य शुभचिंतकों से अनुरोध किया कि वे उनसे मिलने के लिए न जाए, क्योंकि उन्हें पूरी तरह ठीक होने के लिए आराम करने की जरूरत है।

इसे भी पढ़ें :-West Bengal Assembly Election 2021 : योगी का तृणमूल कांग्रेस पर हमला, कहा- बंगाल को बना दिया ‘गुंडो’ की धरती

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − nine =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जम्मू-कश्मीर ने सभी प्रशासनिक इकाइयों की सीमाएं फ्रीज कीं
जम्मू-कश्मीर ने सभी प्रशासनिक इकाइयों की सीमाएं फ्रीज कीं