nayaindia Jaipur Crime: राजस्थान में भी श्रद्धा जैसा हत्याकांड, यहां हत्यारा निकला ...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Jaipur Crime: राजस्थान में भी श्रद्धा जैसा हत्याकांड, यहां हत्यारा निकला ...

राजस्थान में भी श्रद्धा जैसा हत्याकांड, यहां हत्यारा निकला भतीजा

Police
file photo

जयपुर | Jaipur Crime: देश की राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड की तरह ही राजस्थान की राजधानी जयपुर में भी एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। जयपुर में एक महिला की उसके ही भतीजे ने हत्या कर उसके 10 टुकड़े कर दिए गए और शव के टुकड़ों को दिल्ली रोड़ स्थित जंगलों में फेंक आया। लेकिन आफताब की तरह बचता कब तक। धर दबोचा पुलिस ने।

मार्बल कटर से किए शव के टुकड़े
Jaipur Crime: महिला सरोज शर्मा की बेरहमी से हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि मृतक महिला के देवर का बेटा ही था। उसने पहले अपनी ताई के सिर में हथौड़ा मारकर हत्या की और बाद में मार्बल कटर से काटकर शव के टुकड़े कर लिए। फिर उनको सूटकेस में भरकर कार से दिल्ली रोड़ स्थित जंगल में फेंक आया।

ये भी पढ़ें:- कानून व्यवस्था कायम रखने में पंजाब सरकार विफल: कालिया

तो इसलिए कर डाली ताई की हत्या
Jaipur Crime: पुलिस जांच में पता चला है कि 9 दिसंबर को मृतक सरोज शर्मा ने भतीजे अनुज को दिल्ली जाने से मना कर दिया था। इससे वह उससे नाराज हो गया। गुस्से में आकर उसने ताई सरोज शर्मा के सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के समय सरोज शर्मा का परिवार राजस्थान से बाहर गया हुआ था।

ये भी पढ़ें:- बिहार में दिनदहाड़े मुखिया प्रत्याशी के सिर में दागी गोली और नो-दो-ग्यारह हो गए बदमाश

ताई की करा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज
Jaipur Crime: हत्या करने के बाद शातिर आरोपी ने बचने के लिए अपनी ताई की गुमशुदी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवा दी। आरोपी भतीजे अनुज ने 11 दिसंबर को विद्याधर नगर थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। अनुज की मां का कोरोना काल में निधन हो गया था। जिसके बाद से अनुज अपनी ताई सरोज शर्मा के पास रह रहा था।

ये भी पढ़ें:- अंकिता हत्याकांड में 500 पेज का आरोपपत्र तैयार

सीसीटीवी कैमरों ने खोल दिया राज
Jaipur Crime: सरोज शर्मा के परिजन जब घर वापस लौटे तो भतीजे अनुज ने ताई के लापता होने की झूठी कहानी बताते हुए 11 दिसंबर को पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी दर्ज करा दी। लेकिन एक दिन आरोपी अनुज रसोई में लगे खून के धब्बे साफ कर रहा था। इसी दौरान उसकी बहन ने उसे देख लिया तो परिजनों को उस पर शक हुआ और वे पुलिस के पास पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए आरोपी अनुज को दबोच लिया। जांच में जुटी पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसकी सूटकेस ले जाने की पूरी तस्वीरों ने सारा राज खोल दिया।

ये भी पढ़ें:- मुंबई में भीषण आग से एक की मौत, 2 घायल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + nineteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पूरी दुनिया की नजर भारत के बजट पर: पीएम मोदी
पूरी दुनिया की नजर भारत के बजट पर: पीएम मोदी