nayaindia new video of satyendra jain viral सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| new video of satyendra jain viral सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल

सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल

नई दिल्ली। धन शोधन के आरोप में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक नया वीडियो सामने आया है। जेल में मसाज लेने और जेल के कमरे में बिस्तर पर खाना परोसे जाने के वीडियो के बाद अब जेल सुपरिंटेंडेंट के उनके सामने हाजिरी देने और लोगों के साथ मीटिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है। मसाज लेने वाले वीडियो पर पार्टी की ओर से सफाई दी गई थी और पलटवार किया गया था लेकिन असलियत खुल जाने के बाद से पार्टी इस मामले पर खामोश है।

भाजपा नेताओं ने जो नया वीडियो जारी किया है उसमें सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के सुपरिंटेंडेंट अजीत कुमार के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। भाजपा नेता हरीश खुराना ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है- लो जी नया वीडियो ईमानदार मंत्री जैन का। जेल मंत्री के दरबार में रात आठ बजे हाजिरी देते जेल सुपरिंटेंडेंट। शेयर किया गया वीडियो 12 सिंतबर, 2022 का है। इसमें दिख रहा है कि जैन तीन लोगों के साथ बैठें हैं। कुछ देर बाद तीनों उठकर चले जाते हैं और जेल सुपरिंटेंडेंट अजीत कुमार वहां आते हैं और कुर्सी पर बैठ जाते हैं। इस दौरान जैन बेड पर लेटे रहते हैं। दोनों के बीच किसी बात को लेकर चर्चा हो रही है।

गौरतलब है कि सत्येंद्र जैन को जेल के अंदर वीवीआईपी सुविधा देने के आरोप में तिहाड़ जेल के बैरक नंबर सात के सुपरिंटेंडेंट अजीत कुमार को 14 नवंबर को निलंबित कर दिया गया था। इससे 10 दिन पहले यानी चार नवंबर को तिहाड़ के महानिदेशक संदीप गोयल को हटाकर उनकी जगह संजय बेनीवाल को लाया गया था। गोयल के ऊपर तिहाड़ में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने 10 करोड़ रुपए वसूलने का आरोप लगाया था। इस बीच दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शनिवार को सत्येंद्र जैन की उस अर्जी को खारिज कर दिया, जिसमें जेल में जैन धर्म के हिसाबसे विशेष खान-पान की मांग की गई थी। जैन ने जेल में ड्राई फ्रूट्स और फलों की मांग की थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five − two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अलकनंदा नदी में दो बच्चे डूबे
अलकनंदा नदी में दो बच्चे डूबे