nayaindia New Year 2023 Welcome: दुनिया में नए साल 2023 का आगाज, जश्न में .....
ताजा पोस्ट

दुनिया में नए साल 2023 का आगाज, जश्न में डूबे लोग

ByNI Desk,
Share
New Year
Twitter - ANI

नई दिल्ली | New Year 2023 Welcome: नया साल आएगा… नया साल आएगा…. तो लीजिए आ गया नया साल। दुनिया में साल 2023 का आगाज हो चुका है। दुनिया के कई देशों की घड़ियों ने नए साल 2023 का टाइम दिखाना भी शुरू कर दिया है। कई देश नए साल यानि 2023 में जश्न और पार्टियों में डूब चुके हैं। हालांकि, अभी भारत में नए साल के दस्तक देने में कुछ घंटों का फासला बाकी है।

न्यूजीलैंड में आतिशाबाजी और डांस के साथ साल 2023 का स्वागत हुआ। सोशल मीडिया पर नए साल 2023 के आगमन के वीडियो आने लगे है। जिनमें लोग खुशी में नाचते-गाते दिखाई दे रहे हैं।

New Year
Twitter – ANI

ये भी पढ़ें:- सिक्किम भूस्खलन में बंगाल के दो मजदूरों की मौत

New Year 2023 Welcome: भारत में भी अब नए साल के आगमन को त्यौहार की तहर मनाया जाने लगा है। ऐसे में भारतवासी भी जाते हुए साल 2022 को अलविदा कहते दिख रहे हैं और साल 2023 की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- हिमाचल में पर्यटकों की संख्या 90 फीसदी वृद्धि

New Year 2023 Welcome: सोशल मीडिया पर भारत के भी कई राज्यों से साल 2022 के आखिरी सूर्यास्त की तस्वीरें आना शुरू हो चुकी है। वहीं, दुनिया में कई देशों से नए साल के सेलिब्रेशन के वीडियो और तस्वीरें आना शुरू हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:- भाजपा सरकार में बिचौलिए हावी : अखिलेश यादव

New Year 2023 Welcome: तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता हैं कि, किस तरह से लोग साल 2023 का स्वागत कर रहे हैं। सिडनी के ऑपेरा हाउस के ऊपर नए साल की पूर्व संध्या पर जमकर आतिशबाजी की गई है।

ये भी पढ़ें:- सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरों से शर्मसार हुईं मौनी रॉय

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें