nayaindia America students Death Virginia University अमेरिका के विश्वविद्यालय में फायरिंग, तीन छात्रों की मौत
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया| America students Death Virginia University अमेरिका के विश्वविद्यालय में फायरिंग, तीन छात्रों की मौत

अमेरिका के विश्वविद्यालय में फायरिंग, तीन छात्रों की मौत

रिचमंड। शीर्ष रैंक वाले सार्वजनिक विश्वविद्यालयों में से एक अमेरिका (America) का वर्जीनिया विश्वविद्यालय (Virginia University) में हुई गोलीबारी में तीन विद्यार्थियों (students) की मौत (Death) हो गई।

बीबीसी की मंगलवार को जारी एक रिपोर्ट यह जानकारी दी। बीबीसी ने यहां के पुलिस के हवाले से बताया कि, यह घटना रविवार रात करीब 10 बजकर 30 मिनट पर विश्वविद्यालय के चार्लोट्सविले परिसर में कलब्रेथ रोड पर हुई। उस दौरान फील्ड ट्रिप से लौट रहे छात्रों से भरी एक बस में गोलीबारी हुई।

पुलिस ने बताया कि यह घटना उऩ्होंने बताया कि मृतकों में वर्जीनिया विश्वविद्यालय के दूसरे वर्ष के छात्र डेविन चांडलर (Devin Chandler), मियामी , फ्लोरिडा के चौथे वर्ष के छात्र डी’सीन पेरी (DSean Perry) और दक्षिण कैरोलिना के रिच हिल के तीसरे वर्ष के छात्र लावेल डेविस (LaValle Davis) शामिल है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में एक संदिग्ध विद्यार्थी क्रिस्टोफर डार्नेल जोन्स जूनियर (22) है। उन्होंने कहा कि फील्ड ट्रिप से लौटने के बाद पीड़ितों के शव एक चार्टर बस के अंदर पाए गए।

विश्वविद्यालय के अध्यक्ष जिम रयान ने कहा,मैं इस हिंसा से स्तब्ध हूं। उन्होंने घटना के दौरान विश्वविद्यालय का दौरा किया। पुलिस ने बताया कि हमले होने के पीछे अभी स्पष्ट जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। मामले को दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विकास से उपजी समस्या
विकास से उपजी समस्या