nayaindia Amitabh Bachchan injured shooting film project ke सुपरस्टार अमिताभ फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान घायल
ताजा पोस्ट

सुपरस्टार अमिताभ फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान घायल

ByNI Desk,
Share

हैदराबाद। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (project ke) की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। अभिनेता ने स्वास्थ्य अपडेट को अपने ब्लॉग पर साझा किया। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में डॉक्टर से सलाह और सीटी स्कैन कराने के बाद वे मुंबई के लिए रवाना हो गए, जहां वे अपने घर पर आराम कर रहे हैं।

80 वर्षीय अभिनेता की इस फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान उनकी दाहिनी पसली की मांसपेशियों में चोट लग गई। उन्होंने बताया, रिब (पसली) कार्टिलेज पॉप हो गई है। इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग टाल दी गई है।

अमिताभ ने लिखा, “हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मैं घायल हो गया हूं। दाहिनी पसली में चोट है। शूट रद्द कर दिया। एआईजी अस्पताल में डॉक्टर से परामर्श और सीटी स्कैन कराया। मैं घर वापस आ गया हूं।”

“तो सभी काम जो किए जाने थे उन्हें निलंबित कर दिया गया है और रद्द कर दिया गया है जब तक कि मैं पूरी तरह ठीक नहीं हो जाता। मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और सभी आवश्यक गतिविधियों के लिए थोड़ा सा मोबाइल देख रहा हूं।” उन्होंने आगे कहा, “मैं आज शाम जलसा गेट पर शुभचिंतकों से नहीं मिल पाऊंगा और जो आने वाले हैं उन्हें जितना हो सके बता देना। बाकि सब ठीक है।”

यह स्पष्ट नहीं हो सका कि अमिताभ कब घायल हुए। ‘प्रोजेक्ट के’ अश्विनी दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्म है। एक्शन सीन तेलुगू और हिंदी में एक साथ शूट किए जा रहे हैं। इस शो में अमिताभ, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें