nayaindia K Chandrasekhar Rao Nitish Kumar विपक्ष के लोग एकजुट हों : नीतीश कुमार
ताजा पोस्ट

विपक्ष के लोग एकजुट हों : नीतीश कुमार

ByNI Desk,
Share

पटना। तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (Bharat Rashtra Samithi) (बीआरएस-BRS) प्रमुख के. चंद्रशेखर राव (K Chandrasekhar Rao) द्वारा बुधवार को खम्मम में आयोजित एक रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नहीं बुलाए जाने पर अब सवाल उठने लगे हैं।

इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रैली में बुलाए जाने पर कहा कि यह उनकी बैठक थी। नीतीश कुमार ने पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्न के उत्तर में कहा कि कोई अपनी पार्टी की बैठक करता है और अगर लोगों को बुलाता है तो इसमें कौन-सी नई बात है। उन्होंने कहा कि मेरी अपनी कोई ख्वाहिश नहीं है, बस यही चाहत है कि विपक्ष के लोग एकजुट हों और देशहित में आगे बढ़ें। उन्होंने कहा कि वे लोग यहां भी आए हुए थे। सब से बातचीत हो ही रही है। उन्होंने यह भी कहा कि अभी हमलोग अपने काम में लगे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले भी विपक्षी दलों को एकजुट करने पर अभियान चलाने की बात करते रहे हैं। तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) प्रमुख चंद्रशेखर राव द्वारा बुधवार को खम्मम में आयोजित रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ वाम दल के नेता डी राजा पहुंचे थे। इसे विपक्ष की एकजुटता से जोड़कर देखा जा रहा है। (आईएएनएस)

Please follow and like us:
Pin Share

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें