nayaindia Ranjit Nagar bajrang dal death दिल्ली में बजरंग दल कार्यकर्ता की मौत
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Ranjit Nagar bajrang dal death दिल्ली में बजरंग दल कार्यकर्ता की मौत

दिल्ली में बजरंग दल कार्यकर्ता की मौत

नई दिल्ली। दिल्ली के रंजीत नगर (Ranjit Nagar) में दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान नितेश (Nitesh) के रूप में हुई है, जो बजरंग दल (bajrang dal worker) का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

भाजपा नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत उमेओ ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि नितेश की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह एक हिंदू और बजरंग दल का कार्यकर्ता था। हालांकि, पुलिस ने उसके दावे को खारिज कर दिया और कहा कि यह दो समूहों के बीच की लड़ाई थी और इस मामले में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को शादीपुर इलाके में दो गुटों में झड़प हो गई। अधिकारी ने बताया कि एक गुट में नितेश, आलोक और मोंटी थे जबकि दूसरी तरफ तीन अन्य युवक थे।

रंजीत नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा, बहस होने के बाद दोनों के बीच लड़ाई हो गई। नितेश और आलोक घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। शुरू में, पीड़ितों ने पुलिस के सामने कोई बयान नहीं दिया। हमने आईपीसी की धारा 308 और 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने टीम गठित कर जांच शुरू कर दी। इस बीच इलाज के दौरान घायल नितेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस को घटना का सीसीटीवी फुटेज मिल गया है। पुलिस ने कहा कि उसने मामले में शामिल आरोपियों की पहचान कर ली है। आरोपियों की पहचान उफीजा, अदनान और अब्बास के रूप में हुई है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि नितेश और आलोक का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। मामले में आगे की जांच जारी है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
‘देर रात दो बजे दरवाजे पर दस्तक हुई’
‘देर रात दो बजे दरवाजे पर दस्तक हुई’