nayaindia BJP national office bearers Narendra Modi भाजपा पदाधिकारियों के बैठक का पीएम मोदी ने उद्घाटन किया
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| BJP national office bearers Narendra Modi भाजपा पदाधिकारियों के बैठक का पीएम मोदी ने उद्घाटन किया

भाजपा पदाधिकारियों के बैठक का पीएम मोदी ने उद्घाटन किया

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों (national office bearers) की दो दिवसीय बैठक में शामिल होने सोमवार अपराह्न पार्टी मुख्यालय पहुंचे। उन्होंने इस महत्वपूर्ण बैठक का औपचारिक उद्घाटन भी किया।

मोदी इस अवसर पर सभी पदाधिकारियों को संबोधित भी करेंगे। इससे पहले, भाजपा मुख्यालय पहुंचने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

नड्डा की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में पार्टी की भविष्य की रणनीति पर विचार-विमर्श किया जाएगा, राज्य विधानसभा चुनावों के अगले दौर के अलावा आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया जाएगा तथा विभिन्न संगठनात्मक गतिविधियों की समीक्षा की जाएगी।

इस बैठक में पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों के अलावा सभी राज्यों के प्रभारी और सह प्रभारी, विभिन्न मोर्चां के प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेशों के संगठन महामंत्री भी हिस्सा ले रहे है।

बैठक में शामिल होने से पहले प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद के रानिप इलाके में निशान हाई स्कूल मतदान केंद्र में वोट डाला।

अहमदाबाद, वडोदरा और गांधीनगर सहित गुजरात के 14 जिलों की 93 सीटों पर सोमवार सुबह आठ बजे से मतदान हो रहा है। इन क्षेत्रों में शाम पांच बजे तक वोट डाले जाएंगे। गुजरात के साथ ही हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती बृहस्‍पतिवार यानी आठ दिसंबर को होगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + eleven =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
वाहन की टक्कर से तीन की मौत
वाहन की टक्कर से तीन की मौत