nayaindia BJP national executive JP Nadda राष्ट्रीय कार्यकारिणी पर भाजपा मुख्यालय में बैठक
ताजा पोस्ट

राष्ट्रीय कार्यकारिणी पर भाजपा मुख्यालय में बैठक

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी (national executive) की तैयारियों के मद्देनजर पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) ने मंगलवार को राष्ट्रीय महासचिवों (national general secretaries) के साथ एक बैठक की। पार्टी मुख्यालय में यह बैठक फिलहाल जारी है। बैठक में नड्डा के अलावा राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष, अरूण सिंह, तरूण चुग, दुष्यंत गौतम, सी टी रवि, विनोद तावड़े और डी पुरंदेश्वरी सहित अन्य महासचिव मौजूद हैं।
राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक 16-17 जनवरी को दिल्ली में होनी है और इसमें नड्डा के कार्यकाल विस्तार को मंजूरी दी जा सकती है।

सूत्रों ने बताया कि महासचिवों की बैठक में कार्यकारिणी स्थल और इससे जुड़ी व्यवस्थाओं के बारे में चर्चा की जाएगी। साथ ही कार्यकारिणी के एजेंडे पर भी चर्चा की जाएगी, जिनमें प्रमुख रूप से नौ राज्यों के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति पर विचार किया जाना और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेना शामिल है।

कार्यकारिणी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय मंत्री और देश भर के वरिष्ठ भाजपा नेता शिरकत करेंगे, जो इसके सदस्य हैं। पार्टी प्रमुख के रूप में नड्डा का तीन साल का कार्यकाल इस महीने के अंत में पूरा हो रहा है और इस बात की पूरी संभावना है कि आगामी चुनावों को देखते हुए उनका कार्यकाल बढ़ाया जाए। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें