nayaindia BJP National Office bearers JP Nadda भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक जारी
ताजा पोस्ट

भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक जारी

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में भाजपा पदाधिकारियों (BJP National Office bearers) की बैठक चल रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में पार्टी पंजाब और चंडीगढ़ के प्रभारी विजय रूपानी, तमिलनाडु के अध्यक्ष अन्नामलाई, गुजरात के अध्यक्ष सी.आर. पाटिल, महासचिव विनोद तावड़े, तरुण चुघ, सी.टी. रवि, कैलाश विजयवर्गीय, उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, रमन सिंह, राधा मोहन सिंह, सौदान सिंह, राष्ट्रीय महासचिव संगठन बी.एल. संतोष उपस्थित हैं।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मोर्चा अध्यक्ष के अलावा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और दुष्यंत गौतम भी बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। बैठक के दौरान, राज्य महासचिवों, प्रभारियों द्वारा प्रस्तुत की जा रही रिपोर्ट की समीक्षा की जाएगी। 9 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर भी विस्तार से विचार-विमर्श किया जाएगा। भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी शाम चार बजे शुरू होगी।

कार्यकारिणी से पहले पार्टी ने पटेल चौक से एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर, बैठक स्थल तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए रोड शो का आयोजन किया है। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के कार्यकाल के विस्तार का भी समर्थन करने की संभावना है। (आईएएनएस)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें