nayaindia Covid-19 pandemic foreign vaccines Rajeev Chandrasekhar कोविड टीकाः मंत्री के आरोप को कांग्रेस ने नकारा
ताजा पोस्ट

कोविड टीकाः मंत्री के आरोप को कांग्रेस ने नकारा

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर (Rajeev Chandrasekhar) ने आरोप लगाया कि कोविड-19 महामारी (Covid-19 pandemic) फैलने के बाद कांग्रेस ने विदेशी टीकों (foreign vaccines) के लिए दबाव बनाया था। इसके बाद विपक्षी दल के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिकी एवं सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री पर ‘झूठ’ फैलाने का आरोप लगाया।

चंद्रशेखर ने फाइजर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एल्बर्ट बोरला की दावोस में एक पत्रकार के साथ बातचीत का एक वीडियो टैग करते हुए ट्वीट किया कि दवा कंपनी ने क्षतिपूर्ति की शर्तों को स्वीकार करने के लिए भारत सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश की।

चंद्रशेखर ने कहा, और कांग्रेस के तीन नेताओं राहुल (गांधी), (पी) चिदंबरम और जयराम रमेश कोविड के दौरान विदेशी टीकों के लिए दबाव बनाते रहे। इसके जवाब में रमेश ने ट्वीट करके चंद्रशेखर से कहा कि उन्हें अपनी ‘महत्वाकांक्षा के कारण झूठ’ नहीं बोलना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘राजीव चंद्रशेखर जी, सोशल मीडिया का नियमन की जिम्मेदारी संभालने वाले मंत्री के तौर पर आप मेरे और मेरे सहयोगी पी चिदंबरम के खिलाफ झूठ फैलाने के लिए इसका घोर दुरुपयोग कर रहे हैं।’ रमेश ने कहा, ‘हम इसे चुपचाप सहन नहीं करेंगे। मैं बताना चाहता हूं कि आप वास्तव में क्या हैं। क्या ट्विटर में आपको बेनकाब करने की हिम्मत है?’ (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें