nayaindia Madhya Pradesh migrant labor killed दिल्ली में ट्रक पलटने से मध्यप्रदेश के चार मजदूर की मौत
ताजा पोस्ट

दिल्ली में ट्रक पलटने से मध्यप्रदेश के चार मजदूर की मौत

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। मध्य दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में एमसीडी का एक ट्रक (mcd truck) पलटने से चार साल के बच्चे सहित चार लोगों की मौत (Four killed) हो गई। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। मृतकों की पहचान रमेश (30), सोनम (25), अनुज (4) औ किल्लू (40) के रूप में हुई।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार-शनिवार की रात करीब 1.27 बजे आनंद पर्वत (anand mountain) थाने में पुलिस कंट्रोल रूम (police control room) को ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने और उसके नीचे चार-पांच लोगों के फंसे होने की सूचना मिली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, मुख्य रोहतक रोड पर मौके पर पहुंचने पर, हमें एक पलटा हुआ एमसीडी ट्रक मिला। क्रेन की मदद से ट्रक को उठाया गया और पीड़ितों को बाहर निकाला गया। अधिकारी ने कहा, उनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि किल्लू को पास के जीवन माला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने भी दम तोड़ दिया।

अधिकारी ने कहा, पूछताछ में पता चला है कि तेज रफ्तार ट्रक गली नंबर 10 की तरफ से आया था और मोड़ पर मुख्य सड़क पर संतुलन खो बैठा, जहां मजदूर सड़क पर पक्की ईंटें बिछा रहे थे। अधिकारी ने कहा, सभी मृतक मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकम गढ़ जिले के प्रवासी मजदूर थे। हमलावर एमसीडी ट्रक चालक का अभी तक पता नहीं चल पाया है। चारों शवों को आरएमएल शवगृह में रखवा दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मामूली रूप से घायल एक मजदूर मोती के बयान पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

    Naya India स्क्रॉल करें