nayaindia assembly elections Gujarat Amit Shah गुजरात में भाजपा की रिकॉर्ड जीत विपक्ष के लिए सबक: अमित शाह
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| assembly elections Gujarat Amit Shah गुजरात में भाजपा की रिकॉर्ड जीत विपक्ष के लिए सबक: अमित शाह

गुजरात में भाजपा की रिकॉर्ड जीत विपक्ष के लिए सबक: अमित शाह

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बृहस्पतिवार को कहा कि गुजरात के लोगों ने खोखले वादे, रेवड़ी व तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को नकार कर विकास एवं जनकल्याण को समर्पित नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा को अभूतपूर्व जनादेश दिया है।

शाह ने अपने ट्वीट में कहा कि गुजरात (Gujarat) ने हमेशा इतिहास रचने का काम किया है और राज्य में इस ऐतिहासिक जीत पर गुजरात की जनता को नमन करता हूँ। उन्होंने कहा कि पिछले दो दशक में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने गुजरात में विकास के सभी रिकॉर्ड तोड़े और आज गुजरात की जनता ने भाजपा को आशीर्वाद देकर जीत के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये।

अमित शाह ने कहा कि यह नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के विकास मॉडल में जनता के अटूट विश्वास की जीत है। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा, गुजरात ने खोखले वादे, रेवड़ी व तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को नकार कर विकास और जनकल्याण को चरितार्थ करने वाली नरेंद्र मोदी जी की भाजपा को अभूतपूर्व जनादेश दिया है। उन्होंने कहा कि इस प्रचंड जीत ने दिखाया है कि हर वर्ग चाहे महिला हो, युवा हो या किसान हो, सभी पूरे दिल से भाजपा के साथ हैं।

गुजरात की गांधीनगर संसदीय सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व और जे पी नड्डा की अध्यक्षता में मिली इस भव्य जीत पर मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल और अथक परिश्रम करने वाले भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हैं।

गौरतलब है कि गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए बृहस्पतिवार को जारी मतगणना में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बड़ी जीत दर्ज करती दिख रही है। 182 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा 157 सीटों पर बढ़त बनाये हुए हैं। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राज्यपाल से नाराज हैं बंगाल भाजपा के नेता
राज्यपाल से नाराज हैं बंगाल भाजपा के नेता