nayaindia Journalist Security home Ministry standard operating procedure prepared पत्रकारों की सुरक्षा के लिए मानक संचालन प्रक्रिया तैयार करेगा गृह मंत्रालय
ताजा पोस्ट

पत्रकारों की सुरक्षा के लिए मानक संचालन प्रक्रिया तैयार करेगा गृह मंत्रालय

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्रालय (home Ministry) पत्रकारों (Journalist) की सुरक्षा (Security) के लिए मानक संचालन प्रक्रिया (standard operating procedure prepared) तैयार करेगा। सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि उत्तर प्रदेश में माफिया अतीक अहमद (Mafia Ateeq Ahmed) और अशरफ की शनिवार रात हत्या की घटना के बाद गृह मंत्रालय की ओर से यह कदम उठाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ेः अतीक और अशरफ हत्याकांड: तीन हत्यारों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज

उल्लेखनीय है कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज में जब पुलिस मेडिकल के लिए अस्पताल ले जा रही थी उसी समय कथित रूप से पत्रकार के रूप में आए कुछ लोगों ने पुलिस बल और मीडिया की मौजूदगी में गोली मारकर अतीक तथा उसके भाई की हत्या कर दी। बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के सिलसिले में पुलिस हिरासत में चल रहे दोनों माफिया घटना के समय मीडिया से बातचीत कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार गृह मंत्रालय ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पत्रकारों की सुरक्षा के लिए मानक संचालन प्रक्रिया बनाने की बात कही है। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें