nayaindia Sultanpuri Kanjhawala girl road accident VK Saxena कंझावला हादस से ‘मेरा सिर शर्म से झुक गया है’
ताजा पोस्ट

कंझावला हादस से ‘मेरा सिर शर्म से झुक गया है’

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल (Lieutenant Governor) वीके सक्सेना (VK Saxena) ने कंझावला हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए सोमवार को कहा कि इस ‘अमानवीय’ घटना से उनका सिर शर्म से झुक गया है।

कंझावला में 20 वर्षीय एक युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब चार किलोमीटर घसीटते हुई ले गई। रविवार को हुए हादसे में युवती की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

उपराज्यपाल सक्सेना ने रविवार रात ट्वीट किया, कंझावला-सुल्तानपुरी (Kanjhawala-Sultanpuri) में हुई अमानवीय घटना से मेरा सिर शर्म से झुक गया है और मैं आरोपियों की भयावह असंवेदनशीलता देखकर स्तब्द्ध हूं। उन्होंने कहा, पुलिस आयुक्त के साथ स्थिति पर नजर बनाए हूं और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

उपराज्यपाल ने स्थिति को एक अवसर की तरह देख उसका फायदा उठाने को लेकर आगाह किया और लोगों से अधिक संवेदनशील समाज बनाने की दिशा में बढ़ने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, युवती के परिवार को हर संभव मदद सुनिश्चित की जाएगी, मैं अपील करता हूं कि इसे एक मौके की तरह न देखें। एक जिम्मेदार और संवेदनशील समाज बनाने की दिशा में मिलकर काम करें। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें