nayaindia Delhi live-in partner murder Shraddha Walkar murder Aftab Amin Poonawalla श्रद्धा हत्याकांडः पूनावाला चार दिन और रहेंगे पुलिस हिरासत में
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi live-in partner murder Shraddha Walkar murder Aftab Amin Poonawalla श्रद्धा हत्याकांडः पूनावाला चार दिन और रहेंगे पुलिस हिरासत में

श्रद्धा हत्याकांडः पूनावाला चार दिन और रहेंगे पुलिस हिरासत में

नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने अपनी 27 वर्षीय लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar) की कथित तौर पर हत्या करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) की पुलिस हिरासत मंगलवार को चार और दिन के लिए बढ़ा दी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: श्रद्धा हत्याकांड पर राजस्थान में घमासान

पूनावाला की पांच दिनों की पुलिस हिरासत आज खत्म हो रही है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “पुलिस ने उसकी हिरासत बढ़ाए जाने की मांग की थी क्योंकि जांच अब भी जारी है। हमारे अनुरोध के आधार पर हमें आरोपी की चार और दिन की हिरासत मिली है जिससे और साक्ष्य जुटाने में मदद मिलेगी।”

आफताब (28) को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कहा था कि आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की तथा उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए जिसे उसने घर पर 300 लीटर के फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा और फिर उन्हें विभिन्न हिस्सों में कई दिनों तक फेंकता रहा। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − ten =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजस्थान विधानसभा में भाजपा ने नारेबाजी की
राजस्थान विधानसभा में भाजपा ने नारेबाजी की