nayaindia car accident woman Death medical board postmortem युवती की मौतः पोस्टमॉर्टम को मेडिकल बोर्ड की मांग
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| car accident woman Death medical board postmortem युवती की मौतः पोस्टमॉर्टम को मेडिकल बोर्ड की मांग

युवती की मौतः पोस्टमॉर्टम को मेडिकल बोर्ड की मांग

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने स्वास्थ्य विभाग से 20 वर्षीय युवती का पोस्टमॉर्टम कराने के लिए एक मेडिकल बोर्ड (medical board) गठित करने का अनुरोध किया है, जिसकी दुर्घटना (accident) में मौत हो गई थी। एक अधिकारी ने बताया कि उसे एक कार कई किलोमीटर तक घसीटती रही। शनिवार और रविवार की दरमियानी रात बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी (Sultanpuri) इलाके में एक कार स्कूटी सवार युवती (woman) को कई किलोमीटर तक घसीटती गई।

पुलिस ने कहा कि फोरेंसिक विशेषज्ञों को भी मामले में साक्ष्य एकत्रित करने के लिए कहा गया है। घटना में महिला के कपड़े फट गए और उसका नग्न शरीर पुलिस को मिला। अमन विहार इलाके की रहने वाली पीड़िता अंजलि कुमारी के परिजनों का आरोप है कि वह 31 दिसंबर शाम करीब साढ़े छह बजे घर से निकली थी और उसका फोन लगभग 10 बजे बंद पाया गया।

इसे भी पढ़ेःयुवती को घसीटने वाली कार की जांच लिए टीम गठित

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें तड़के करीब 3.24 बजे फोन आया और फोन करने वाले ने कहा कि एक युवती का शव बलेनो कार से बंधा हुआ है और उसे घसीटा जा रहा है। अधिकारी ने कहा, कंझावला पुलिस थाने की टीम ने फोन करने वाले से उसके मोबाइल नंबर पर लगातार संपर्क किया। बाद में फोन करने वाले ने वाहन की पहचान ग्रे रंग की बलेनो कार के रूप में की।

पीसीआर कॉल मिलने के बाद तुरंत एक पुलिस टीम मौके पर भेजी गई और पिकेट पर तैनात कर्मचारियों को अलर्ट कर दिया गया। वाहन की तलाश करने के लिए संदेश को भी फ्लैश किया गया था। पुलिस को सुबह करीब 4.11 बजे कंझावला इलाके में पड़ी एक लाश के बारे में दूसरी पीसीआर कॉल मिली।

इसे भी पढ़ेःकंझावला हादस से ‘मेरा सिर शर्म से झुक गया है’

मौके पर पहुंचकर क्राइम टीम रोहिणी जिला को भी मौके पर बुलाया गया। क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। इसके बाद उसे एसजीएम अस्पताल मंगोलपुरी भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने कहा कि कार मिल गई है और वाहन सवारों का पता लगाया गया है। उन्होंने कहा कि कार सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

पुलिस ने कहा, पीएसी सुल्तानपुरी के इलाके में एसएचओ ने रात्रि गश्त के दौरान एक स्कूटी को दुर्घटनाग्रस्त हालत में देखा था और यह सूचना थाने में 3.53 बजे दर्ज की गई थी। स्कूटी नंबर के साथ आगे की जांच की गई और यह पाया गया कि यह मृतका की है।

पुलिस ने कहा कि मौके पर निरीक्षण करने पर पता चला कि हादसे के बाद मृतका के कपड़े पहियों में फंस गए थे और काफी दूर तक घिसटते चले गए थे। पुलिस ने कार में सवार दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिट्ठू और मनोज मित्तल को गिरफ्तार कर लिया है। (आईएएनएस)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पंजाब में महंगाई की मार! बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, नई दरें आज रात से लागू
पंजाब में महंगाई की मार! बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, नई दरें आज रात से लागू