nayaindia Home Ministry conference Karni Singh Shooting Range Road कर्णी सिंह शूटिंग रेंज रोड पर जाने से बचें
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Home Ministry conference Karni Singh Shooting Range Road कर्णी सिंह शूटिंग रेंज रोड पर जाने से बचें

कर्णी सिंह शूटिंग रेंज रोड पर जाने से बचें

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने यात्रियों से शुक्रवार को फरीदाबाद (Faridabad) की ओर महरौली-बदरपुर रोड (Mehrauli-Badarpur Road) से सूरज कुंड (Surajkund) तक डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज रोड (Karni Singh Shooting Range Road) पर आने-जाने से बचने को कहा है।

यातायात पुलिस (Traffic Police) ने ट्वीट किया कि दिल्ली और हरियाणा के लोग शुक्रवार को सुबह नौ बजे से शाम सात बजे तक फरीदाबाद की ओर महरौली-बदरपुर रोड से सूरज कुंड तक डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज रोड पर आने-जाने से बचें, क्योंकि वहां सुरक्षा के कुछ विशेष इंतजाम किए गए हैं।

केंद्रीय गृह मंत्रालय (एमएचए) द्वारा हरियाणा के सूरजकुंड में सभी राज्यों के गृह मंत्रियों के लिए दो दिवसीय ‘चिंतन शिविर’ का आयोजन किया जा रहा है। स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित ‘विजन 2047’ और ‘पंच प्रण’ के कार्यान्वयन के लिए एक कार्य योजना तैयार करने के उद्देश्य से ‘चिंतन शिविर’ का आयोजन किया गया है। इसकी शुरुआत बृहस्पतिवार को हुई थी और यह आज यानी शुक्रवार तक चलेगा। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सीएम जगन रेड्डी का ऐलान, विशाखापट्टनम होगी आंध्र प्रदेश की नई राजधानी
सीएम जगन रेड्डी का ऐलान, विशाखापट्टनम होगी आंध्र प्रदेश की नई राजधानी