nayaindia West Singhbhum Chaibasa gang raped झारखंड में अपराध चरम परः सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से गैंगरेप
kishori-yojna
देश | झारखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| West Singhbhum Chaibasa gang raped झारखंड में अपराध चरम परः सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से गैंगरेप

झारखंड में अपराध चरम परः सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से गैंगरेप

चाईबासा। झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम (West Singhbhum) जिला मुख्यालय चाईबासा में हवाई अड्डे के पास एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ लगभग दस लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म (gang raped) किए जाने का मामला सामने आया है।

पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि युवती द्वारा 9-10 अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने कहा कि युवती की चिकित्सिकीय जांच कराई गई जिसमें बलात्कार की पुष्टि होने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पीड़िता झींकपानी की रहने वाली है और बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है तथा वर्तमान में वह चाईबासा शहर के कमरहातु में किराये का मकान लेकर रह रही थी जहां से वह ‘वर्क फ्रॉम होम’ माध्यम से अपना काम कर रही थी।

पुलिस ने दर्ज मामले के आधार पर कहा कि बृहस्पतिवार की शाम युवती अपने एक दोस्त के साथ हवाई अड्डे की तरफ घूमने गई थी जहां वे स्कूटी खड़ी कर आपस में बात कर रहे थे कि तभी 9-10 अज्ञात युवक वहां आ धमके और युवक के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल तथा नकदी छीन ली तथा युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। अधिकारियों ने कहा कि पीड़िता और उसका दोस्त घटना के बाद मुफस्सिल थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + nine =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री वसंत कुमार का निधन
आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री वसंत कुमार का निधन