nayaindia Garhwa girlfriend rape murdered झारखंड में निर्भया कांड की पुनरावृत्ति
झारखंड

झारखंड में निर्भया कांड की पुनरावृत्ति

ByNI Desk,
Share

रांची। वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के ठीक पहले झारखंड के गढ़वा (Garhwa) में एक 17 वर्षीय किशोरी (girl) के साथ उसके प्रेमी ( boyfriend) ने ऐसी बर्बरता के साथ मौत के घाट उतार दिया, जिसने हर किसी को दहलाकर रख दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने लड़की से रेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट(private part) में लोहे का रॉड (iron rod) डालकर उसकी हत्या (killed) कर दी। वारदात गढ़वा जिले के केतार थाना अंतर्गत अजनिया गांव का है।

लड़की का शव उसके प्रेमी के घर से थोड़ी दूर एक खेत से बरामद किया गया। बताया गया कि दोनों के बीच पिछले कुछ अरसे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन-चार दिन पहले युवक ने लड़की के साथ अपनी फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी। इसका परिजनों ने विरोध किया था।

इस बीच रविवार की रात लड़की अपने घर वालों को बताए बगैर चुपके से लड़के के पास चली गई। घर वालों का कहना है कि वह कैसे और कैसे घर से निकली, इसका उन्हें पता भी नहीं चला। अहले सुबह जब उसकी लाश गांव के लोगों ने खेत में देखी तो यह खबर पूरे इलाके में फैली और वहां सैकड़ों लोग जुट गए। लोगों ने संदेह होने पर उसके प्रेमी की तलाश की, तो वह घर से फरार मिला।

मृतका के परिजनों ने केतार थाना में उसके कथित प्रेमी के विरुद्ध हत्या को लेकर एफआईआर करायी है। इस वारदात को लेकर गांव में गुस्से का उबाल है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। भारी गम और गुस्से के बीच उसका अंतिम संस्कार किया गया।

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी संतोष कुमार रवि ने कहा कि आरोपी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें