nayaindia Sahibganj Rubika Paharia murder Dildar Ansari झारखंड में श्रद्धा हत्याकांड की पुनरावृत्ति
बूढ़ा पहाड़
देश | झारखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Sahibganj Rubika Paharia murder Dildar Ansari झारखंड में श्रद्धा हत्याकांड की पुनरावृत्ति

झारखंड में श्रद्धा हत्याकांड की पुनरावृत्ति

साहिबगंज (झारखंड)। झारखंड साहिबगंज जिले में एक व्यक्ति को उसकी पत्नी के शव टुकड़े-टुकड़े कर जिले के विभिन्न इलाकों में फेंके जाने आरोप में रविवार को गिरफ्तार (Arrested) किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तर्ज पर इस मामले से स्थानीय लोगों हैरान हैं। अधिकारी ने बताया कि 22 वर्षीय पीड़िता रूबिका पहाड़िया (Rubika Paharia) 28 वर्षीय दिलदार अंसारी (Dildar Ansari) की दूसरी पत्नी थी जो आदिम पहाड़िया जनजाति (Primitive Paharia Tribe) से थी।

स्थानीय निवासियों ने जिले के बोरिया इलाके में पीड़ित के शव के टुकड़ों को देखा, जिन्हें कुत्ते खींच रहे थे और बाद में पुलिस को मामले के बारे में सूचित किया गया। साहिबगंज के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि दिलदार अंसारी ने रूबिका पहाड़िया से प्रेम विवाह किया था, लेकिन उनमें अक्सर विवाद होता रहता था। दो से तीन दिनों पूर्व आपसी विवाद के बाद अंसारी ने रूबिका की हत्या कर दी और शव के टुकड़े कर दिए। किस्पोट्टा ने बताया कि पुलिस को सबसे पहले रूबिका के परिजनों ने उसके गायब होने की सूचना दी थी जिसके बाद उसकी तलाश प्रारंभ की गयी।

बोरियो के थाना प्रभारी जगन्नाथ पान ने बताया, जिले के विभिन्न हिस्सों से शव के कम से कम 13 टुकड़े बरामद किए गए थे। जांच करने पर पाया गया कि शव के ये टुकड़े बोरिया क्षेत्र के डोंडा पहाड़ निवासी 22 वर्षीय महिला के थे। स्थानीय लोग इस घटना से हतप्रभ थे। अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) (साहिबगंज) राजेंद्र कुमार दुबे ने कहा कि पीड़िता के शव के कुछ टुकड़े जिले के एक खाली पड़े घर में मिले हैं। दुबे ने कहा कि शुरुआती जांच के बाद हत्या के सिलसिले में अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया। एसडीपीओ ने कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इलाके में हैं और मामले की जांच कर रहे हैं। विस्तृत जांच के बाद और जानकारी मिल सकेगी। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 15 =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विक्टोरिया गौरी ने मद्रास हाई कोर्ट के न्यायाधीश पद की शपथ ली
विक्टोरिया गौरी ने मद्रास हाई कोर्ट के न्यायाधीश पद की शपथ ली