nayaindia Nitish Kumar Bihar poisoned wine Sanjay Jaiswal लोकसभा में जहरीली शराब की गूंज, नीतीश पर हो कार्रवाई
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया| Nitish Kumar Bihar poisoned wine Sanjay Jaiswal लोकसभा में जहरीली शराब की गूंज, नीतीश पर हो कार्रवाई

लोकसभा में जहरीली शराब की गूंज, नीतीश पर हो कार्रवाई

नई दिल्ली। बिहार में जहरीली शराब (poisoned wine) के कारण होने वाली मौतों का मुद्दा गुरुवार को लोकसभा (Lok Sabha) में गूंजा और इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने लोकसभा में शून्यकाल के दौरान यह मामला उठाया और कहा कि बिहार में पूरी तरह से शराब बंदी है, लेकिन राज्य में जहरीली शराब का घर-घर वितरण हो रहा है। इससे साफ है कि वहां की सरकार शराब बेचने वालों को संरक्षण दे रही है।

इसे भी पढ़ेःनीतीश का फरमान ‘जो पीएगा, वह मरेगा’ 

उन्होंने कहा कि बिहार में जहरीली शराब का सेवन करने के कारण लाेगों के मरने की 15 से ज्यादा घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन बिहार सरकार इस बारे में कुछ भी करने को तैयार नहीं है। मुख्यमंत्री जिस तरह का व्यवहार विधानसभा में करते हैं उससे साबित हो गया है कि वह मानसिक संतुलन खो चुके हैं। बिहार में इन घटनाओं के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार है और उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − 10 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पूर्व विधायक के घर के पास हुई फायरिंग की घटना की जांच में जुटी पुलिस
पूर्व विधायक के घर के पास हुई फायरिंग की घटना की जांच में जुटी पुलिस