nayaindia One terrorist killed another likely injured as Op Trinetra continues in J&Ks Rajouri जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन त्रिनेत्र जारीः राजौरी में एक आतंकी ढेर, दूसरा घायल
जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन त्रिनेत्र जारीः राजौरी में एक आतंकी ढेर, दूसरा घायल

ByNI Desk,
Share

जम्मू। केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के राजौरी जिले में सुरक्षा बलों ने शनिवार को मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया जबकि एक अन्य के घायल होने की आशंका है।

सेना के प्रवक्ता ने बताया कि आज सुबह लगभग सात बजे से राजौरी सेक्टर के कांडी वन में पुलिस और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के समन्वय में भारतीय सेना (Indian Army) द्वारा चलाये जा रहे संयुक्त अभियान ऑपरेशन त्रिनेत्र (Operation Trinetra) में घेराबंदी की गई और आतंकवादियों (terrorist) को मार गिराया गया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर हो गया और एक अन्य के घायल होने की आशंका है।

सूत्रों के अनुसार रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मुठभेड़ स्थल का दौरा कर सकते हैं। सुरक्षा बलों और वहां फंसे हुए आतंकवादियों के बीच देर रात मुठभेड़ फिर से शुरू हो गई।

सेना के प्रवक्ता ने बताया कि सेना की उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कांडी में जारी अभियानों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि ग्राउंड कमांडरों ने उन्हें अभियान के सभी पहलुओं की जानकारी दी। इससे पहले उन्होंने कहा कि मध्यरात्रि के बाद सवा एक बजे फिर से आतंकियों के साथ गोलीबारी शुरू हो गई।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और सेना के कमांडर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ यहां वायु सेना स्टेशन, जम्मू में एक पुष्पांजलि समारोह में बहादुर जवानों को श्रद्धांजलि देंगे। शुक्रवार को हुई मुठभेड़ में जम्मू के अखनूर के एक जवान सहित पांच सैनिक शहीद हो गये और मेजर रैंक का एक अधिकारी घायल हो गया। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें