nayaindia Chandigarh Pradeep Singh Kataria Punjab Police Dera Sacha Sauda डेरा अनुयायी हत्याकांड में दो और शूटर गिरफ्तार
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Chandigarh Pradeep Singh Kataria Punjab Police Dera Sacha Sauda डेरा अनुयायी हत्याकांड में दो और शूटर गिरफ्तार

डेरा अनुयायी हत्याकांड में दो और शूटर गिरफ्तार

चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा अनुयायी (Dera Sacha Sauda) की मौत (death) के मामले में दो और संदिग्ध शूटर को गिरफ्तार किया गया है। पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि हरियाणा (Haryana) के तीन शूटर को रसद मुहैया कराने के आरोप में एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है।

सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी प्रदीप सिंह कटारिया (Pradeep Singh Kataria) की छह हमलावरों ने 10 नवंबर को पंजाब में फरीदकोट के कोटकपूरा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह 2015 के बरगढ़ी बेअदबी मामले में आरोपी थे।

इसे भी पढ़ें: पंजाब में फिर खूनी खेल! सरेआम डेरा सच्चा सौदा समर्थक की गोली मारकर हत्या

पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने ट्वीट के जरिए बताया कि प्रदीप की हत्या के मामले में होशियारपुर से मनप्रीत उर्फ ​​मणि और भूपिंदर उर्फ ​​गोल्डी नाम के दो शूटर को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा, फरीदकोट पुलिस ने बलजीत उर्फ मन्ना को हरियाणा के तीन शूटर को रसद मुहैया कराने के लिए गिरफ्तार किया है।

डीजीपी ने कहा कि कनाडा का बदमाश गोल्डी बरार डेरा अनुयायी की हत्या का मुख्य आरोपी है। बरार पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में भी मुख्य आरोपी है, जिसकी मई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आईईडी विस्फोट में तीन सीआरपीएफ जवान घायल, एयरलिफ्ट कर रांची लाया गया
आईईडी विस्फोट में तीन सीआरपीएफ जवान घायल, एयरलिफ्ट कर रांची लाया गया