nayaindia Pakistan drone Gurdaspur BSF Punjab Chandigarh पंजाब बोर्डर पर बीएसएफ ने फायरिंग कर पाकिस्तानी ड्रोन को भगाया
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Pakistan drone Gurdaspur BSF Punjab Chandigarh पंजाब बोर्डर पर बीएसएफ ने फायरिंग कर पाकिस्तानी ड्रोन को भगाया

पंजाब बोर्डर पर बीएसएफ ने फायरिंग कर पाकिस्तानी ड्रोन को भगाया

Tiffin bombs recovered
Jammu: Border Security Force (BSF) soldiers wearing masks, in wake of the coronavirus pandemic, patrol along the international border on the outskirts of Jammu, Friday, April 10, 2020. (PTI Photo)(PTI10-04-2020_000238B)

चंडीगढ़। पंजाब (Punjab) में गुरदासपुर (Gurdaspur) जिले के कस्सोवाल ( Kassowal) इलाके में भारत और पाकिस्तान के बीच अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक पाकिस्तानी ड्रोन (Pakistani drone) देखा गया।

अधिकारियों ने रविवार को बताया कि सीमा सुरक्षा बल (Border Security Force) के जवानों ने जब शनिवार रात ड्रोन पर गोलियां चलाईं तो यह पाकिस्तानी सीमा की ओर लौट गया। उन्होंने कहा कि बीएसएफ (BSF) कर्मियों ने ड्रोन पर कम से कम 96 गोलियां चलाईं और पांच रोशनी बम भी फेंके। उन्होंने बताया कि खोज अभियान चल रहा है।

अधिकारियों ने बताया कि अमृतसर जिले के चन्ना पतन इलाके में शनिवार रात 11 बजकर 46 मिनट पर एक अन्य ड्रोन देखा गया। बीएसएफ के जवानों ने उस पर 10 गोलियां चलाईं जिसके बाद ड्रोन वापस चला गया। उन्होंने कहा कि तलाश अभियान जारी है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × five =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कर्नाटक में दोनों पार्टियां एकता बनाने में लगीं
कर्नाटक में दोनों पार्टियां एकता बनाने में लगीं