nayaindia Jaipur Blackmail female judge social media राजस्थान में अपराधियों के हौसले बुलंद, महिला जज से रंगदारी मांगी
ताजा पोस्ट

राजस्थान में अपराधियों के हौसले बुलंद, महिला जज से रंगदारी मांगी

ByNI Desk,
Share

जयपुर। एक हैरान करने वाले मामले में बदमाशों ने एक महिला जज की तस्वीरों से छेड़छाड़ की और उसे और उसके परिवार को बदनाम करने की धमकी देते हुए 20 लाख रुपये की मांग की। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। महिला जज ने जयपुर (Jaipur) के सदर थाने (Sadar police station) में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में जज ने आरोप लगाया कि तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) से ली गई थीं और उससे छेड़छाड़ कर अश्लील बना दिया गया। इसे कोर्ट में ही पार्सल के रूप में एक लिफाफे में महिला जज के पास भेज दिया। बाद में इसे उनके सरकारी आवास पर भी भेजा। दोनों पार्सल में धमकी भरे पत्र थे और 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी।

महिला जज ने शिकायत में कहा है कि कोर्ट में उसका स्टेनो 7 फरवरी को एक पार्सल लेकर आया, इसमें मिठाई और एक लिफाफा था। इसमें तीन तस्वीरों को एडिट किया गया था। तस्वीरों में से एक पर क्रॉस का निशान था और उस पर अश्लील टिप्पणी लिखी हुई थी। इसमें उसके पति का फोन नंबर भी था। ब्लैकमेलर ने तस्वीर उसके सोशल मीडिया अकाउंट से ली थी। 27 फरवरी को वही पार्सल उनके आवास पर भेजा गया, इसमें वही सामान था, जो उनके कार्यालय भेजा गया था।

न्यायाधीश ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें लगता है कि कोई उनका पीछा कर रहा है और उसके पास उनके दैनिक कार्यक्रम के साथ-साथ उनके बच्चों के स्कूलों की जानकारी है। राजस्थान ज्यूडिशियरी ऑफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने कहा, ‘हम हाईकोर्ट प्रशासन और डीजीपी से इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं.’

गौरतलब है कि जजों को पहले भी धमकी दी जा चुकी है। 2021 में बूंदी जिला एवं सत्र न्यायाधीश को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई थी। साथ ही उसी वर्ष, जयपुर बम विस्फोट के मामले की सुनवाई कर रहे न्यायाधीश अजय कुमार शर्मा के आवास पर एक धमकी भरा भेजा गया था। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें