nayaindia Jaipur AICC KC Venugopal Ashok Gehlot Congress Sachin Pilot Govind Singh Dotasra Bharat Jodo Yatra गहलोत, पायलट ने दिखाई एकता
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Jaipur AICC KC Venugopal Ashok Gehlot Congress Sachin Pilot Govind Singh Dotasra Bharat Jodo Yatra गहलोत, पायलट ने दिखाई एकता

गहलोत, पायलट ने दिखाई एकता

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के साथ राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और उनके कनिष्ठ पार्टी सहयोगी सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की तैयारियों पर चर्चा के लिए बुलाई गई बैठक में भाग लिया। यात्रा दिसंबर के पहले सप्ताह में राजस्थान में प्रवेश करने वाली है। बैठक में गहलोत और पायलट, दोनों ने एक दूसरे को बधाई दी।

बाद में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने ट्विटर पर ‘द युनाइटेड कलर्स ऑफ राजस्थान’ कैप्शन के साथ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में डोटासरा के साथ कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल (KC Venugopal), पायलट और गहलोत दिख रहे हैं।

हाल ही में गहलोत और पायलट के बीच मतभेद तब और बढ़ गए थे, जब कांग्रेस के दिग्गज नेता ने एक मीडिया आउटलेट के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपने पूर्व डिप्टी को ‘गद्दार’ कहा था।

सूत्रों के मुताबिक, वेणुगोपाल ने दोनों नेताओं को एक बंद कमरे में मिलवाया और फिर गहलोत और पायलट, दोनों को मीडिया के सामने हाथ उठाकर कहा, यह राजस्थान कांग्रेस है, हम पूरी तरह से एकजुट हैं। मुलाकात के बाद दोनों ने एक साथ मीडिया से बातचीत की। गहलोत ने कहा कि राजस्थान में सभी एकजुट हैं और पायलट ने कहा हम एक साथ पार्टी को मजबूत करेंगे। कोई भी हमें उकसा नहीं सकता।

इस बीच, वेणुगोपाल ने कहा कि पायलट और गहलोत ने यह संकेत दे दिया कि हम न केवल भारत जोड़ो यात्रा, बल्कि चुनावों तक एकजुट होकर काम करेंगे। उन्होंने कहा, हमारे नेता राहुल गांधी ने स्पष्ट कर दिया है कि गहलोत और पायलट दोनों ही पार्टी के लिए संपत्ति हैं। इससे पहले जब सीएम गहलोत बैठक के लिए पहुंचे तो पायलट ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया, जिसके बाद गहलोत ने भी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया।  (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोहन भागवत ने दो प्रमुख किलों के मॉडलों का किया उद्घाटन
मोहन भागवत ने दो प्रमुख किलों के मॉडलों का किया उद्घाटन