nayaindia Rajasthan Ashok Gehlot Sukhjinder Singh Randhawa Congress राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी बनने पर रंधावा को बधाई
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Ashok Gehlot Sukhjinder Singh Randhawa Congress राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी बनने पर रंधावा को बधाई

राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी बनने पर रंधावा को बधाई

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने पंजाब (Punjab) के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) को कांग्रेस (Congress) के राजस्थान प्रभारी नियुक्त (Rajasthan in-charge) किए जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। श्री गहलोत ने श्री रंधावा को पार्टी के राजस्थान प्रभारी नियुक्त करने पर कहा मुझे पूर्ण विश्वास है कि श्री रंधावा के मार्गदर्शन में प्रदेश में कांग्रेस एकजुट होकर और मजबूत होगी एवं आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित होगी।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी श्री रंधावा को राजस्थान कांग्रेस का प्रभारी नियुक्त किए जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। श्री पायलट ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि श्री रंधावा के मार्गदर्शन में प्रदेश कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी श्री रंधावा को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Board Exam Alert! 16 फरवरी से शुरू हैं यूपी बोर्ड की परीक्षाएं, एक बार समझ लें गाइडलाइंस
Board Exam Alert! 16 फरवरी से शुरू हैं यूपी बोर्ड की परीक्षाएं, एक बार समझ लें गाइडलाइंस