nayaindia Narendra Modi Bhilwara Malassery Ashish Modi पीएम मोदी के मालासेरी दौरे को लेकर समीक्षा
ताजा पोस्ट

पीएम मोदी के मालासेरी दौरे को लेकर समीक्षा

ByNI Desk,
Share

भीलवाड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के प्रस्तावित भीलवाड़ा (Bhilwara) के मालासेरी दौरे को लेकर एडीजीपी एस सैंगाथिर, आईजी रूपिंद्र सिंह सहित जिला कलेक्टर आशीष मोदी (Ashish Modi) एवं पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने तैयारियों का जायजा लेते हुये सुरक्षा व्यवस्थाओं की समीक्षा की। अधिकारियों ने विश्वास जताया कि सभी तैयारियां पुख्ता की जा रही है और पीएम के दौरे में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी।

जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने जायजा लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारत सरकार से यहां पहुंचे अधिकारियों से भी बातचीत की गई है और उनके बताये अनुसार तैयारियां चल रही है। उन्होंने कहा कि हैलीपेड, पनोरमा और सभास्थल की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसमें किसी तरह की कोई कमी नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि विभिन्न मार्गों से यहां पहुंचने वाले वाहनों की पार्किंग व्यवस्था के लिए स्थान भी देखे गये हैं। उन्होंने कहा कि राह में रोडा बने अतिक्रमणों को भी हटाते हुये आवागमन सुव्यवस्थित किया गया है।

पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के 28 जनवरी के प्रस्तावित दौरे को लेकर सुरक्षा के जो कदम उठाये जाने है, वे उठाये जा रहे हैं। जहां-जहां पुलिसकर्मी तैनात करने हैं, उन स्थानों को चिन्हित कर लिया गया है। यातायात व्यवस्था को माकूल रखने के भी पुख्ता करने के प्रबंध किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि व्यवस्थाओं में किसी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी। उधर,एडीजीपी एस सैंगाथिर, अजमेर रेंज आईजी रूपिंद्र सिंह ने भी मालासेरी पहुंच कर तैयारियों जायजा लिया। (वार्ता)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें