nayaindia Vasundhara Raje BJP working committee वसुंधरा के पोस्ट से अटकलों का बाजार गर्म
ताजा पोस्ट

वसुंधरा के पोस्ट से अटकलों का बाजार गर्म

ByNI Desk,
Share

जयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने सोशल मीडिया (social media) पर चार माह पुराने एक कार्यक्रम का वीडियो (video) पोस्ट किया। इससे राजनीतिक गलियारों में कयासों का दौर शुरू हो गया। उनके ट्विटर और फेसबुक हैंडल पर शुक्रवार को पोस्ट किया गया वीडियो लगभग चार महीने पहले हैदराबाद में हुई भाजपा कार्यसमिति (BJP working committee) की बैठक का है।

वीडियो फुटेज में वह कहती हैं, कभी-कभी लोग मजाक करते हैं। वे मुझसे कहते हैं कि वसुंधरा राजे हमेशा भगवान पर निर्भर रहती हैं। मैं कहती हूं हां, मुझे भगवान पर भरोसा है।

कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री आगे कहते हैं, भले ही आप दौड़ते रहें और काम करते रहें, काम कभी भी पांच साल में पूरा नहीं होता है। लोग मुझसे पूछते हैं कि आप इतना क्यों करती हैं, आपको आराम से जाना चाहिए। मैं लोगों से कहती हूं कि किसी भी सरकार को कम से कम 5 से 10 साल काम करने के लिए दो। पांच साल कम होता है, यदि आप बहुत जल्द भी करेंगे, तो भी काम पूरा नहीं कर सकते। हम सारा घर सजाकर छोड़ देते हैं। फिर कांग्रेस आती है। उसे मजा आता है। हमने जो भी काम किया है, फीता काटने का काम कांग्रेस करती है।

गौरतलब है कि राज्य के चुनावी वर्ष में प्रवेश करते ही राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें