nayaindia Brij Bhushan Sharan Singh ghee Baba Ramdev Patanjali brand Kapalbhati भाजपा सांसद का बाबा रामदेव पर हमला
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Brij Bhushan Sharan Singh ghee Baba Ramdev Patanjali brand Kapalbhati भाजपा सांसद का बाबा रामदेव पर हमला

भाजपा सांसद का बाबा रामदेव पर हमला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने योग गुरु स्वामी रामदेव पर पतंजलि ब्रांड (Patanjali brand) के नाम से ‘नकली घी’ (fake ghee) बेचने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि रामदेव गलत तरीके से ‘कपालभाति’ पढ़ा रहे हैं, जिससे उनके उपदेशों का पालन करने वालों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है।

बृजभूषण शरण सिंह ने लोगों को बाजार से घी खरीदने के बजाय घर में गाय या भैंस रखने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि कमजोर का बच्चा कमजोर पैदा होता है। स्वस्थ व्यक्ति का बच्चा स्वस्थ पैदा होता है। स्वस्थ रहने के लिए घरों में साफ-सफाई और शुद्ध दूध और घी का होना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा, मैं जल्द ही संतों की एक बैठक बुलाऊंगा और उनसे महर्षि पतंजलि के नाम का शोषण बंद करने का आग्रह करूंगा। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि रामदेव के समर्थकों द्वारा बनाए और बेचे जा रहे नकली दूध उत्पादों के खिलाफ मेरे आंदोलन को संत अपना आशीर्वाद दें। उन्होंने आगे कहा कि नकली घी पर उनके बयान पर रामदेव ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा था और माफी मांगने को कहा था। उन्होंने कहा, मैं कभी माफी नहीं मांगूंगा और मैंने जो कहा है उस पर कायम हूं। (आईएएनएस)

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
न नीतीश-तेजस्वी नाराज थे और न अखिलेश
न नीतीश-तेजस्वी नाराज थे और न अखिलेश