nayaindia BJP Sanjay Yadav Ballia Sikandarpur assembly non-bailable bail special court उप्र: भाजपा के पूर्व विधायक समेत दस के खिलाफ गैर-जमानती वारंट
बूढ़ा पहाड़
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| BJP Sanjay Yadav Ballia Sikandarpur assembly non-bailable bail special court उप्र: भाजपा के पूर्व विधायक समेत दस के खिलाफ गैर-जमानती वारंट

उप्र: भाजपा के पूर्व विधायक समेत दस के खिलाफ गैर-जमानती वारंट

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) जिले की एक विशेष अदालत (special court) ने विधानसभा चुनाव के दौरान बिना अनुमति के जनसभा करने और सड़क पर जाम लगाने के मामले में सिकंदरपुर विधानसभा (Sikandarpur assembly) क्षेत्र से भाजपा (BJP) के पूर्व विधायक संजय यादव (Sanjay Yadav) समेत दस आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है।

अभियोजन पक्ष के अनुसार, सिकंदरपुर थाना में 13 फरवरी 2017 को तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार की तहरीर पर यादव समेत दस भाजपा नेताओं के खिलाफ विधानसभा चुनाव के दौरान बिना अनुमति के जनसभा करने और सड़क पर जाम लगाने के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था।

अधिवक्ता त्रिभुवन नाथ यादव ने बृहस्पतिवार को बताया कि विशेष अदालत की न्यायाधीश तपस्या त्रिपाठी ने बुधवार को अदालत के निर्देश के बावजूद हाजिर नहीं होने पर पूर्व विधायक संजय यादव समेत सभी दस आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। अधिवक्ता के मुताबिक, अदालत ने पुलिस अधीक्षक को 15 दिसंबर के पूर्व गिरफ्तारी वारंट का तामील सुनिश्चित करने का आदेश भी दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × three =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गन्ने का ट्रक पलटाः एक व्यक्ति की मौत, सात घायल
गन्ने का ट्रक पलटाः एक व्यक्ति की मौत, सात घायल