nayaindia Uttar Pradesh Kanpur Dehat bus overturns 12 injured कानपुर देहातः तेज रफ्तार बस बेकाबू होकर पलटने से मची चीख-पुकार, 12 यात्री घायल
उत्तर प्रदेश

कानपुर देहातः तेज रफ्तार बस बेकाबू होकर पलटने से मची चीख-पुकार, 12 यात्री घायल

ByNI Desk,
Share

कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात (Kanpur Dehat) जिले के सिकंदरा क्षेत्र में सोमवार सुबह एक निजी बस पलटने (bus overturns) से 12 यात्री घायल हो गये जिनमें गंभीर रूप से घायल तीन यात्रियों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्राइवेट टूरिस्ट समय शताब्दी बस (samay shataabdee bas) राजस्थान से चलकर कानपुर जा रही थी कि नेशनल हाईवे दो (National Highway 2) पर बस का टायर फट गया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के पलटते ही बस के अंदर बैठी सवारियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े और सवारियों को निकालने का प्रयास करने लगे। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल ग्रामीणों की मदद से घायलों को सीएचसी सिकंदरा में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि समय शताब्दी की बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी जिसमें तीन सवारियां गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है। अन्य सवारियों को सामान्य चोटे आई हैं। बस पलटने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें