nayaindia Lakhimpur Kheri SUV school teachers road accident killed उप्र में भीषण सड़क दुर्घटनाः 5 लोगों की मौत, 6 घायल
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Lakhimpur Kheri SUV school teachers road accident killed उप्र में भीषण सड़क दुर्घटनाः 5 लोगों की मौत, 6 घायल

उप्र में भीषण सड़क दुर्घटनाः 5 लोगों की मौत, 6 घायल

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले के पलिया थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक एसयूवी (SUV) के सड़क किनारे खड्ड में पलट जाने से उसमें सवार सरकारी स्कूल के दो शिक्षकों (school teachers) समेत पांच लोगों की मौत (killed) हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एसयूवी शाहजहांपुर से पलिया जा रही थी और इसमें करीब 12 लोग सवार थे। रास्ते में यह पलिया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पलिया कस्बे से लगभग दो किलोमीटर दूर अटरिया गांव के पास दुर्घटना की शिकार हो गई।

इसे भी पढ़ें: मुलायम की जयंती पर योगी और अखिलेश ने श्रद्धांजलि अर्पित की

पलिया कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि सड़क पर मौजूद एक गड्ढे के चलते एसयूवी चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन सड़क किनारे खड्ड में पलट गया और उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मिश्रा के मुताबिक, हादसे की सूचना मिलते ही वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि घायलों की मदद के लिए पड़ोस के अटरिया गांव के ग्रामीण और सड़क पर मौजूद लोग भी आ गए।

मिश्रा के अनुसार, मृतकों में दो शिक्षक शामिल हैं, जिनकी पहचान पलिया प्रखंड के फरसाहिया प्राथमिक विद्यालय में तैनात रामपुर जिले के उमेश गंगवार (30) और हिम्मतनगर स्कूल में तैनात हरनाम सिंह (32) के तौर पर की गई है। उन्होंने बताया कि दो अन्य मृतकों की शिनाख्त राज किशोर (54) और विनय (25) के रूप में की गई है, जबकि एक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक, सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 10 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Palghar: लोकल ट्रेन से टकराई हाइड्रा क्रेन, मोटरमैन गंभीर घायल, रेलवे कराएंगा जांच
Palghar: लोकल ट्रेन से टकराई हाइड्रा क्रेन, मोटरमैन गंभीर घायल, रेलवे कराएंगा जांच