nayaindia Dehradun Uttarakhand Public Service Commission Uttarakhand PCS main exam उत्तराखंड लोकसेवा आयोग ने 'पीसीएस' मुख्य परीक्षा स्थगित की, अब जनवरी में होगी
kishori-yojna
देश | उत्तराखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Dehradun Uttarakhand Public Service Commission Uttarakhand PCS main exam उत्तराखंड लोकसेवा आयोग ने 'पीसीएस' मुख्य परीक्षा स्थगित की, अब जनवरी में होगी

उत्तराखंड लोकसेवा आयोग ने ‘पीसीएस’ मुख्य परीक्षा स्थगित की, अब जनवरी में होगी

देहरादून। उत्तराखंड लोकसेवा आयोग (Uttarakhand Public Service Commission) ने पीसीएस (PCS) मुख्य परीक्षा स्थगित (main exam) कर दी है। यह परीक्षा 12 से 15 नवंबर के बीच आयोजित की जानी थी। आयोग ने हाल ही में क्वालीफाई (qualified) हुए उम्मीदवारों (candidates) की वजह से परीक्षा की डेट आगे बढ़ा दी है।

राज्य लोकसेवा आयोग की पीसीएस मुख्य परीक्षा पहले अगस्त में प्रस्तावित थी। इस बीच हाईकोर्ट के आदेश के बाद आयोग ने पीसीएस प्री परीक्षा का रिजल्ट रिवाइज किया था। जिन नए उम्मीदवारों को मौका दिया गया था, उन्होंने परीक्षा की तैयारी के लिए समय की मांग की थी। जिसके बाद आयोग ने परीक्षा की तिथि 12 से 15 नवंबर तय कर दी थी।

हाल ही में हाईकोर्ट के आदेश के बाद कुछ और उम्मीदवारों को पीसीएस प्री परीक्षा में क्वालीफाई घोषित किया गया है। अब यह उम्मीदवार भी परीक्षा की तैयारी के लिए समय की मांग कर रहे थे। लिहाजा आयोग ने परीक्षा स्थगित करते हुए अब नई तिथि जारी कर दी है। पीसीएस मुख्य परीक्षा अब अगले साल 28 जनवरी से 31 जनवरी के बीच होगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिहार में भाजपा क्या करेगी?
बिहार में भाजपा क्या करेगी?