nayaindia Uttarakhand development youth Pushkar Singh Dhami उत्तराखंड के सीएम का आमजन से रूबरू होने का अनोखा अंदाज
kishori-yojna
देश | उत्तराखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Uttarakhand development youth Pushkar Singh Dhami उत्तराखंड के सीएम का आमजन से रूबरू होने का अनोखा अंदाज

उत्तराखंड के सीएम का आमजन से रूबरू होने का अनोखा अंदाज

अल्मोड़ा/नैनीताल। उत्तराखंड के अल्मोड़ा दौरे पर आये मुख्यमंत्री (Chief Minister) पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) रविवार को सुबह टहलने निकले और इस दौरान लोगों विशेष रूप से युवाओं (youth) से मिले और उनसे सरकार द्वारा किये जा रहे विकास (development) कार्यों का फीडबैक लिया।

श्री धामी ने स्पोर्ट्स स्टेडियम में युवाओं के साथ दौड़ लगाई और बैडमिंटन भी खेला। उन्होंने युवाओं के साथ ही लोगों से बात की और उनसे सुझाव लिये उन्होंने सरकार की कार्य शैली को लेकर भी बात की और फीडबैकर्र लिया।

श्री धामी ने युवाओं से कहा कि पढाई के साथ ही फिट रहना भी बहुत जरूरी है। खेल को हमें अपनी आदत में शामिल करना चाहिए। सीएम ने कहा कि हम सभी मिलकर ‘खेलो इंडिया और फिट इंडिया मूवमेंट’ (‘Khelo India and Fit India Movement’) में पूरी तन्मयता के साथ शामिल होकर खेल के क्षेत्र में भी देश के अग्रणी राज्यों में शुमार होने का संकल्प लें। मुख्यमंत्री ने आम लोगों से भी मुलाक़ात की और उनका हाल-चाल जाना। मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर युवा बेहद उत्साहित नजर आए।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री श्री धामी जिलों की यात्रा के दौरान प्रतिदिन मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं। आम लोगों से मिलकर उनका हाल-चाल भी जानते हैं और सरकार की कार्य शैली और विकास कार्यों के बारे में फीडबैक भी लेते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − ten =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अडाणी के मुद्दे पर लोकसभा की कार्यवाही दो बजे तक स्थगित
अडाणी के मुद्दे पर लोकसभा की कार्यवाही दो बजे तक स्थगित