Nitin Gadkari BJP CM मुख्यमंत्री बदले जाने पर गडकरी का तंज
ताजा पोस्ट | समाचार मुख्य| नया इंडिया| Nitin Gadkari BJP CM मुख्यमंत्री बदले जाने पर गडकरी का तंज

मुख्यमंत्री बदले जाने पर गडकरी का तंज

Nitin Gadkari

जयपुर। अपने दिल की बात बेबाक अंदाज में कहने के लिए माहिर केंद्रीय मंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने मुख्यमंत्रियों की चिंता को लेकर तंज किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस चिंता में डूबे रहते हैं कि पता नहीं वे कब तक इस पद पर हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में मुख्यमंत्री बदला है। गडकरी का इशारा उस ओर भी हो सकता है। (Nitin Gadkari BJP CM)

उन्होंने राजस्थान विधानसभा में एक सेमिनार को संबोधित करते हुए अपनी पार्टी सहित सभी पार्टियों और नेताओं पर तंज किया। उन्होंने कहा कि समस्या सबके साथ है। हर कोई दुखी है। गडकरी ने कहा- एमएलए इसलिए दुखी हैं कि वे मंत्री नहीं बने। मंत्री बन गए तो इसलिए दुखी हैं कि अच्छा विभाग नहीं मिला और जिन मंत्रियों को अच्छा विभाग मिल गया, वे इसलिए दुखी हैं कि मुख्यमंत्री नहीं बन पाए। मुख्यमंत्री इसलिए दुखी हैं कि पता नहीं कब तक पद पर रहेंगे।

Gujrat bjp

Read also एनसीटी बिल पर जल्दी होगी सुनवाई

गडकरी ने सोमवार को विधानसभा में संसदीय लोकतंत्र और जन अपेक्षाएं विषय पर सेमिनार में कहा कि जाने-माने व्यंग्यकार शरद जोशी ने लिखा था कि जो राज्यों में काम के नहीं थे, उन्हें दिल्ली भेज दिया। जो दिल्ली में काम के न थे, उन्हें गवर्नर बना दिया और जो वहां भी काम के नहीं थे उन्हें एंबेसडर बना दिया। उन्होंने कहा- भाजपा अध्यक्ष रहते मुझे ऐसा कोई नहीं मिला, जो दुखी न हो। गडकरी ने कहा- मुझसे एक पत्रकार ने पूछा कि आप मजे में कैसे रह लेते हैं। मैंने कहा कि मैं भविष्य की चिंता नहीं करता, जो भविष्य की चिंता नहीं करता वह खुश रहता है। वन डे क्रिकेट की तरह खेलते रहो।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
निया शर्मा ने पहना इतना छोटा टॉप जमकर हुई ट्रोल, लोग बोले- क्या जरूरत है पहनने की…..देखें VIDEO
निया शर्मा ने पहना इतना छोटा टॉप जमकर हुई ट्रोल, लोग बोले- क्या जरूरत है पहनने की…..देखें VIDEO