• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

Noida: अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर Corona infected मरीज ने की आत्महत्या

Must Read

नोएडा| देशभर में कोरोना संक्रमित (Corona infected) मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, ऐसे में लोग इलाज के दौरान डिप्रेशन (depression) का शिकार भी हो रहे हैं और एक गलत कदम उठा अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला नोएडा सेक्टर 27 (Noida Sector 27) के कैलाश अस्पताल (Kailash Hospital) से आया है, जहां गुरुवार देर रात अस्पताल की पांचवीं मंजिल से एक संक्रमित मरीज (infected patients) ने छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई।

दरअसल दिल्ली स्थित शाहदरा, विश्वास नगर कालोनी निवासी 53 साल के सुनील को पिछले 18 अप्रैल को अस्पताल (Hospital) के सेमी प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया था। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल (Hospital) में इलाज जारी था।

इसे भी पढ़ें – Oppo A53s 5G भारत में 27 अप्रैल को होगा लॉन्च, 15 हजार रूपये से कम में मिलेंगे धासूं फीचर

जानकारी के अनुसार, मृतक इलाज के दौरान ही डिप्रेशन का शिकार हो गया और गुरुवार देर रात उसने अस्पताल की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। अस्पताल प्रबंधन को सूचना मिलते ही सुनील को बचाने की कोशिश की गई लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें – Bollywood corona : कोरोना ने देवों के देव महादेव के शिव जी को लिया अपनी की चपेट में, अस्पताल से शेयर की फोटोज़

गौतमबुद्धनगर पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, परिजनों ने अभी तक इस मामले की पुलिस को सूचना नहीं दी है। कोरोना संक्रमित (Corona infected) होने के कारण मृतक का पोस्टमार्टम भी नहीं हो सका।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

क्या खुद को फांसी पर लटका ले?

बेंगलुरू। देश की अलग अलग उच्च अदालतों और सर्वोच्च अदालत की ओर से कोरोना वायरस की महामारी और टीकाकरण...

More Articles Like This