nayaindia बिहार में सुशासन नहीं, चेहरा चमकाने में लगे नीतीश : राजद - Naya India
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

बिहार में सुशासन नहीं, चेहरा चमकाने में लगे नीतीश : राजद

नवादा। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने जल-जीवन-हरियाली अभियान में बड़े घोटाले की आशंका जताते हुए आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केवल अपना चेहरा चमकाने के लिए पूरे प्रदेश में जल-जीवन-हरियाली यात्रा का कार्यक्रम कर रहे हैं।

राजद के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने यहां कहा कि नीति आयोग की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार शिक्षा और स्वास्थ्य के मामले में 27वें स्थान पर है। जबकि शुद्ध पेयजल के मामले में 17वें स्थान पर है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुशासन का स्वांग रचते हैं।

लेकिन जब इसका अध्ययन किया गया तब सुशासन के मामले में भी बिहार की स्थिति देश में 15वें स्थान पर है। बिहार पिछड़ रहा है लेकिन मुख्यमंत्री अपना चेहरा चमकाने के लिए जल जीवन हरियाली जैसे कार्यक्रम कर रहे हैं। राजद नेता ने कहा कि बिहार में सुशासन नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। भ्रष्टाचार और अपराध का बोलबाला है। राज्य में भ्रष्ट्राचार इस कदर बढ़ गया है कि रोज नये घोटाले निकल कर सामने आ रहे हैं।

सृजन घोटाला, मुफफरपुर बालिका कांड जैसे कई कांड है, जिसे दबाया जा रहा है। प्रदेश प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने नागरिकता संशोधन कानून को वर्ग विशेष के खिलाफ बताया और कहा कि उनकी पार्टी ने इस काले कानून के खिलाफ राज्यव्यापी बंद किया था। उन्होंने जोर देकर कहा कि राज्य में इस कानून को लागू नहीं होने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि इस कानून को रोकने के लिए उनकी पार्टी आंदोलन को और तेज करेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जी-23 का समर्थन मिलेगा थरूर को
जी-23 का समर्थन मिलेगा थरूर को