nayaindia Udaipur Double Murder : जंगल में नग्नावस्था में मिले युवक-युवती के शव
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Udaipur Double Murder : जंगल में नग्नावस्था में मिले युवक-युवती के शव

जंगल में नग्नावस्था में मिले युवक-युवती के शव, कटा हुआ था युवक का प्राइवेट पार्ट

file photo

उदयपुर | Udaipur Double Murder : अपराधों का गढ़ बनता जा रहा राजस्थान एक बार फिर से सनसनीखेज वारदात को लेकर सुर्खियों में आ गया है। राज्य के उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल की हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है। जिसमें युवक-युवती दोनों के शव नग्नावस्था में थे और युवक का प्राइवेट पार्ट भी कटा हुआ था।

इसके अलावा युवती के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। इतना ही नहीं, शवों को जलाने का भी प्रयास किया गया है। घटना को लेकर फिलहाल पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है।

अंगों पर धारदार हथियार से वार के निशान
पुलिस तफतीश में सामने आया कि युवक-यवती के शव दो दिन पुराने थे और उनके शरीर पर चोट के निशान थे। इनके चेहरों को पत्थरों से कुचला गया था और विभिन्न अंगों पर धारदार हथियार से वार किया गया था।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान कॉन्स्टेबल फिजिकल टेस्ट परिणाम घोषित, अब आना होगा जयपुर, लाने होंगे ये सभी दस्तावेज

नग्न शवों के पास पड़े थे कपड़े और जूते
जंगल में पड़े इन शवों गोगुंदा और नाई थाना पुलिस मौके से कब्जे में लेकर गोगुंदा चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस के अनुसार, किसी ने केमिकल से शवों को जलाने की कोशिश की है। शव के पास ही दोनों के पकड़ और जूते मिले हैं। युवक के कपड़ों में एक मोबाइल भी दबा मिला है जिसके कॉल डिटेल के आधार पर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- न्यूजीलैंड और टीम इंडिया के खिलाड़ियों की सैलरी जानकर रह जाएंगे हैरान

मृतक युवक के है दो बेटियां, पत्नी भी है टीचर
मृतक मिले युवक की पहचान राहुल मीणा निवासी बांसवाडा और युवती सोनू मदार गांव की रहने वाली बताई जा रही है। पुलिस छानबीन में सामने आया है कि, युवक उदयपुर के अदवास के सरकारी स्कूल में टीचर था और उसकी शादी 2017 में हुई थी। उसकी दो बेटियां भी हैं और उसकी पत्नी भी शिक्षिका बताई जा रही है जबकि, उसके पिता पुलिस में हैड कॉन्स्टेबल है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में सबसे सर्द सुबह, वायु गुणवत्ता ‘खराब’ श्रेणी में

12 साल पहले हुई थी युवती की शादी
Udaipur Double Murder : जानकारी में सामने आया है कि 16 नवंबर से दोनों ही लापता थे। घरवाले लड़के की तलाश कर रहे थे। मृतका सोनू भी शादीशुदा थी। उसकी शादी बरवाड़ा के पास मोजावतों की भागल में हुई थी। बताया जा रहा है कि, उसकी पति से नहीं बनती थी तो उसने घर छोड़ दिया था। अभी वह बड़गांव मे रह कर सिलाई का काम करती थी। पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे मामला प्रेम-प्रसंग का मामला माना है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:- बॉस लेडी Rubina Dilaik-अभिनव बने माता-पिता, आईं नन्हीं प्रिसेंस

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
संविधान के मूल ढाँचे की व्यर्थ बहस
संविधान के मूल ढाँचे की व्यर्थ बहस