nayaindia Nursing College Students Positive: नर्सिंग काॅलेज के 12 छात्र कोरोना संक्रमित
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Nursing College Students Positive: नर्सिंग काॅलेज के 12 छात्र कोरोना संक्रमित

Bengaluru: कोरोना की दोनों डोज लेने के बावजूद नर्सिंग काॅलेज के 12 छात्र कोरोना संक्रमित, पैरेंट्स से भी जांच की अपील

बेंगलुरु | Nursing College Students Positive: देश में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका फिर से बढ़ने लगी है। कोरोना अब लगातार स्कूल-काॅलेजों के स्टूडेंट्स पर अटैक कर रहा है। अब बेंगलुरु में एक और शिक्षण संस्थान में बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिसके बाद वहां हड़कंप मचा हुआ है। शुक्रवार को नर्सिंग कॉलेज (Nursing College) के 12 छात्र कोरोना संक्रममित पाए गए हैं। इसके बाद कॉलेज के छात्र, स्टाफ और संपर्क में आने वालों करीब 690 लोगों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। कोविड पॉजिटिव आए सभी लोगों को आइसोलेट किया गया है। पंजाब के होशियारपुर में भी 13 छात्रों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर है। वहीं राजस्थान में भी छात्रों के कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला जारी है।

Corona update corona virus

11 छात्रों का हो चुका टीकाकरण पूरा
Nursing College Students Positive: जानकारी में सामने आया है कि, शिक्षण संस्थान में जो 12 छात्र संक्रमित पाए गए हैं उनमें से 11 छात्रों ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले ली थी। शुक्रवार को ही कर्नाटक के धारवाड़ स्थित मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित छात्रों और स्टाफ की संख्या 182 पर पहुंच गई थी।

ये भी पढ़ें:- मरीजों की बढ़ेगी परेशानी, OPD रहेगी बंद! आज देशभर में 10 हजार रेजिडेंट डॉक्टर हड़ताल पर

कार्यक्रम के दौरान संक्रमण फैलने का अंदेशा, पैरेंट्स से भी जांच की अपील
धारवाड़ उपायुक्त नीतेश पाटिल ने इस संबंध में कहा कि, सप्ताहभर पहले छात्रों का एक कार्यक्रम आयोजित हुआ था। ऐसे में अशंका है कि, यहीं से कोरोना संक्रमण फैला है। इसके बाद कार्यक्रम में शामिल हुए सभी पैरेंट्स से भी कोरोना जांच के लिए अपील की गई है।

यह भी पढ़ें:- किसानों के अलावा अपने दल के लोगों को भी नहीं समझा पाये मोदी जी…?

24 घंटे में 402 नए मामले दर्ज
Karnatak Corona Updates: कर्नाटक में बीते दिन कोरोना संक्रमण के 402 नए मामले सामने आए और 6 मरीजों की मौत दर्ज की गई। जिसके बाद राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 29 लाख 94 हजार 963 हो गए और कुल मृतकों की संख्या 38 हजार 193 पहुंच गई है। राज्य में अभी भी 6 हजार 611 मरीजों को इलाज जारी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − eleven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीन के कई शहरों में प्रदर्शन
चीन के कई शहरों में प्रदर्शन